भाजपा की जनविरोधी नीतियों के चलते आमजन की जिंदगी मुश्किल मेंःजूही सिंह

 भाजपा की जनविरोधी नीतियों के चलते आमजन की जिंदगी मुश्किल मेंःजूही सिंह

—समाजवादी पार्टी द्वारा आयोजित किया गया जनसंवाद कार्यक्रम

गाजीपुर। समाजवादी पार्टी द्वारा मंगलवार को नगर के खजुरिया में स्थित पैलेस में जनसंवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर मुख्य अतिथि समाजवादी महिला सभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता जूही सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार लगातार झूठ बोल रही है। यह झूठी और फरेबी सरकार है। भाजपा सरकार भगवान राम का नाम अपने राजनीतिक फायदे के लिए प्रयोग करती है। वह राम के जीवन के मूल्यों और उनके आदर्शों और उनकी मर्यादा का अनुसरण नहीं करती, बल्कि उनके विचारधारा के खिलाफ समाज में नफरत फैलाने का काम करती है।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की जनविरोधी, आर्थिक नीतियों के चलते आमजन की जिंदगी मुश्किल में पड़ गई है। इस सरकार को आमजन की कोई चिंता नहीं है। सरकार को केवल देश के पूंजीपति घरानों के हित की चिंता है। देश का गरीब मंहगाई की आग में झुलस रहा है। कहा कि योगी राज में केवल अराजकता और अव्यवस्था फैली है। सरकार का आचरण और भाषा दबंगई और दंगाई प्रवृत्ति का है। भाजपा सरकार ने लोकतांत्रिक और संवैधानिक मर्यादा को ध्वस्त करने का काम किया है। नौजवानों का भविष्य अंधकारमय हो गया है। सरकार की किसान विरोधी नीतियों से देश का अन्नदाता आत्महत्या करने को मजबूर हैं। सरकार बदले की भावना से काम कर रही है। उन्होंने कहा कि हम समाजवादी पार्टी द्वारा किए गए कार्यों और भाजपा सरकार में लगातार बढ़ती मंहगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और लगातार बिगड़ती हुई कानून व्यवस्था, महिला उत्पीड़न, भाजपा सरकार की वादाखिलाफी और जुमलेबाजी के सवाल पर विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे। इस अवसर पर समाजवादी महिला सभा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष निधि यादव, राष्ट्रीय सचिव सुनीता सिंह, राष्ट्रीय सचिव सैय्यद जरीना, पूर्व सांसद जगदीश कुशवाहा, पूर्व विधायक कालीचरण राजभर, पूर्व कैबिनेट मंत्री सनातन पांडेय, सुदर्शन यादव, जैकिशन साहू, मुन्नन यादव, राजेश कुशवाहा, रामवृक्ष यादव, गोपाल यादव, रामवचन यादव, अरुण कुमार श्रीवास्तव, सत्या यादव, तहसीन अहमद, दिनेश यादव, ओपी यादव, हुकुम यादव, आशाराम यादव, विभा पाल, राजकुमार पांडेय, रीना यादव, नफीसा बेगम, रविशेखर विश्वकर्मा, अहमर जमाल, हरेंद्र विश्वकर्मा, कन्हैयालाल विश्वकर्मा, राधेश्याम यादव, रणजीत यादव सहित सैकड़ों नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे। अध्यक्षता जिलाध्यक्ष रामधारी यादव एवं संचालन कार्यक्रम के संयोजक पूर्व सांसद राधे मोहन सिंह ने किया।

पूर्व मंत्री और विधायक के न आने की होती रही चर्चा
गाजीपुर। समाजवादी पार्टी द्वारा आयोजित जनसंवाद कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में समाजवादी महिला सभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता जूही सिंह ने भाग लिया। कार्यक्रम में पूर्व सांसद, पूर्व विधायक पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ ही बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे। जबकि सपा के कद्दावर नेता एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश सिंह और जंगीपुर विधायक डा. वीरेंद्र यादव की कार्यक्रम में मौजूदगी नहीं थी। इसको लेकर सपा नेताओं-कार्यकर्ताओं के साथ ही विपक्षियों में चर्चा होती रही।

This image has an empty alt attribute; its file name is %E0%A4%B5%E0%A4%BF%E0%A4%9C%E0%A5%8D%E0%A4%9E%E0%A4%BE%E0%A4%AA%E0%A4%A8-%E0%A4%B5%E0%A4%BF%E0%A4%A8%E0%A5%8B%E0%A4%A6-%E0%A4%B0%E0%A4%BE%E0%A4%AF-%E0%A4%B9%E0%A5%8B%E0%A4%9F%E0%A4%B2-%E0%A4%97%E0%A5%8D%E0%A4%B0%E0%A5%87%E0%A4%A1-791x1024.jpg

You cannot copy content of this page