बाढ़ के पानी में डूबकर दो किशोरों की मौत

 बाढ़ के पानी में डूबकर दो किशोरों की मौत

गाजीपुर। रेवतीपुर थाना उतरौली पुलिया के पास रविवार को दिन में बाढ़ के पानी में नहाते समय दो किशोर डूब गए। इससे त्रिलोकपुर गांव में कोहराम मच गया। सूचना मिलते ही प्रशासनिक अधिकारियों के साथ पुलिस मौके पर पहुंच गई।

गोताखोरों ने काफी प्रयास के बाद दोनों किशोरों का शव बरामद किया। जानकारी के अनुसार रेवतीपुर क्षेत्र के त्रिलोकपुर गांव निवासी विजय राम का पुत्र राकेश (15) और गुप्त राम का पुत्र विकास कुमार (16) उतरौली पुलिया से कूदकर बाढ़ के पानी में नहा रहे थे।

इसी दौरान गहरे पानी में जाने की वजह से दोनों डूब गए। इसकी जानकारी होते ही गांव में कोहराम मच गया। परिवार सहित सैकड़ों ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। सूचना मिलने पर सेवराई एसडीएम राजेश प्रसाद सहित पुलिस मौके पर पहुंच गई।

प्रशासन ने तत्काल गोताखारों के माध्यम से किशोरों की तलाश शुरु कर दिया। काफी प्रयास के बाद पहले विकास और बाद में राकेश का शव बरामद हुआ। शव पर नजर पड़ते ही परिवार के लोग दहाड़े मारकर चीख-पुकार करने लगे।

लोगों द्वारा लाख सांत्वना देने के बाद भी परिजनों के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे। इस घटना से पूरा गांव शोक में डूब गया। इस संबंध में थाना प्रभारी निरीक्षक प्रशांत चौधरी ने बताया कि दोनों शवों को बरामद करते हुए कब्जे में ले लिया गया है।

You cannot copy content of this page