जिपं की बैठक स्थगित होने से सदस्यों में आक्रोश

 जिपं की बैठक स्थगित होने से सदस्यों में आक्रोश


खानपुर (गाजीपुर)। जिला पंचायत सदस्यों की आयोजित बैठक एक ही माह में दो बार स्थगित हो चुकी है और अब बैठक को अनिश्चित काल के लिए स्थगित किया गया है। इसको लेकर जनपद के जिला पंचायत सदस्यों में आक्रोश व्याप्त है।
जनपद के जिला पंचायत सदस्यों की आवश्यक बैठक सोमवार की देर शाम कमलेश राय के आवास पर हुई। इसमें सदस्यों ने दो बार बैठक स्थगित होने पर रोष व्यक्त किया।
बैठक में सदस्यों ने जिला पंचायत माह में दो बार बैठक को स्थगित करने पर रोष व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि अध्यक्ष द्वारा सदस्यों के साथ शासन से प्राप्त धनराशि के बंटवारे में भेदभाव करने और जिला पंचायत द्वारा विकास कार्यों में सड़क लेपन के गुणवत्ता के साथ ही करीब 12 करोड़ की लागत से स्ट्रीट लाइट लगाए जाने में सदस्यों के प्रस्ताव को नजर अंदाज कर स्ट्रीट लाइट लगाई गई, उसकी गुणवत्ता पर प्रश्न चिन्ह लगाया। कहा कि कुछ ही महीनों में मात्र दस प्रतिशत को छोड़कर सभी निष्प्रयोज्य हो चुके है। डेढ़ वर्षों में मात्र दो बैठक संपन्न कराई गई। जिला पंचायत सदस्यों के आक्रोश को देखते हुए अध्यक्ष द्वारा किन्हीं कारणों बैठक को बार-बार स्थगित किया जा रहा है। उपस्थित जिला पंचायत सदस्यों ने जिला पंचायत को अल्पमत में आने का आरोप लगाया, जिससे जिलाध्यक्ष को बार-बार स्थगित करना पड़ रहा है। बैठक में करीब दर्जनों जिला पंचायत सदस्य ने भाग लिया। अध्यक्षता जिला पंचायत सदस्य कमलेश राय ने किया।

You cannot copy content of this page