आईजी ने किया झंडारोहण, एसपी सहित अन्य कर्मियों के साथ श्रमदान कर की साफ-सफाई

 आईजी ने किया झंडारोहण, एसपी सहित अन्य कर्मियों के साथ श्रमदान कर की साफ-सफाई

गाजीपुर। भारत वर्ष के 75वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर मनाए जा रहे आजादी का अमृत महोत्सव कार्यक्रम में पुलिस लाइन में गुरुवार को आई.जी. वाराणसी परिक्षेत्र वाराणसी के. सत्यनारायणा ने प्रतिभाग किया गया। उन्होंने पुलिस अधीक्षक रोहन बोत्रे के साथ ध्वजारोहण करने बाद सलामी ली।

इसके पश्चात पुलिस लाइन परिसर में श्रमदान कर सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों को कार्यालयों व लाइन परिसर में साफ-सफाई व तिरंगा फहराने के लिए आजादी के इस पर्व को हर्षोल्लास से मनाने के लिए प्रेरित किया।

पुलिस महानिरीक्षक वाराणसी परिक्षेत्र के. सत्यनारायणा द्वारा पुलिस लाइन स्थित पुलिस आवास में रह रहे पुलिस कर्मचारियों के आवास पर स्वयं तिरंगा लगाकर आमजन व पुलिस परिवार को तिरंगा झंडा लगाने व आजादी के

अमृत महोत्सव में बढ़-चढकर प्रतिभाग करने के लिए लिया गया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि हर घर तिरंगा अभियान राष्ट्रीय स्तर पर मनाए जा रहे आजादी के अमृत महोत्सव की ही एक कड़ी है।

इस अभियान के माध्यम से आमजन के दिलों में देश भक्ति की भावना को और प्रबल करने व देश के लिए प्रत्येक व्यक्ति में प्रेम जागरूक करना है।

साथ ही राष्ट्रीय ध्वज के प्रति सम्मान की भावना को पैदा करना है, जिससे देश का हर देशवासी अपने देश की रक्षा के लिए हमेशा आगे खड़ा रहकर प्रतिभाग कर सके। आई के साथ पुलिस अधीक्षक रोहन पी बोत्रे सहित अन्य अधिकारियों और कर्मियों ने श्रमदान करते हुए पुलिस लाइन परिसर की साफ-सफाई की।

You cannot copy content of this page