बिहार से आकर यहां करते थे खेल, पकड़े गये

 बिहार से आकर यहां करते थे खेल, पकड़े गये

गाजीपुर। भांवरकोल पुलिस ने गुरुवार की देर रात तेतरिया पुल पास किसी घटना को अंजाम देने जा रहे दो बाइक सवार चार अंतर प्रांतीय लुटेरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके पास से चोरी की दो बाइक, चार तमंचा, सात कारतूस के साथ दो मोबाइल तथा 11सौ 75 रुपये बरामद किया है। पुलिस कार्यालय में इसका खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने पत्रकारों को बताया।
एसपी ओमवीर सिंह ने बताया कि गणतंत्रत दिवस और बसंत पंचमी में किसी भी प्रकार की कोई अप्रिय घटना ना हो रात में पुलिस गश्त कर रही थी। इसी बीच थानाध्यक्ष सत्येंद्र राय को मुखबिर से सूचना मिली कि दो बाइक से चार लूटेरें किसी घटना को अंजान देने के लिए तेतरिया पुल की तरफ जा रहे है। सूचना मिलते ही पुलिस टीम उस पुल की तरफ पहुंच गयी। कुछ ही देर बाद दो बाइक से चार युवक आते दिखे।

पुलिस कर्मियों ने उन्हें रोका। युवको से पूछताछ के बाद जब तलाशी ली गयी तो उनके पास से चार तमंचा,सात कारतूस के साथ दो मोबाइल तथा लूट के 11सौ 75 रुपये बरामद हुआ। एसपी ने बताया कि पुलिस की पूछताछ में लूटेरों ने अपना नाम बक्सर के सिमरी थाना के सिमरी दुद्वी पट्टी निवासी आशीष कुमार राय , इसी थाने के गायघाट निवासी विशाल राय, आशा पट्टी निवासी रुद्र तिवारी तथा सहियार गांव निवासी शोभित सिंह बताया। पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि पकड़े गये चारों युवक शातिर लूटेरें है। बरामद बाइक भी चोरी की है । बक्सर पुलिस से संपर्क कर युवकों की कुंडली खंगाली जा रही है। गिरफ्तार करने वाली टीम
उ.नि ओमकार तिवारी,कां. आकाश सिंह,कां. चन्द्रभान बिन्द,कां शुभम सिंह तथा कां. मोनू कुमार शामिल रहे।

You cannot copy content of this page