जात धर्म के नाम पर टीवी डिबेट बंद हो-राजकुमार सिंह

 जात धर्म के नाम पर टीवी डिबेट बंद हो-राजकुमार सिंह

गाजीपुर।अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा युवा के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को सरजू पांडेय पार्क में जिलाध्यक्ष राजकुमार सिंह के नेतृत्व में उदयपुर कांड के आरोपियों का पोस्टर फूंका तथा जिला अधिकारी के माध्यम से राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, को एक पत्रक सौंपा ।
इस मौके पर युवा जिला अध्यक्ष ने कहा कि पिछले दिनों उदयपुर में जिस तरह से धर्म के नाम पर तालिबानी तरीके से घृणित मानसिकता से प्रेरित होकर कन्हैया की हत्या की गई है। वह कायराना एवं निन्दनीय है। जिसकी जितनी भी निन्दा की जाय वह कम है। इस घटना के बाद सर्व समाज काफी आहत व शसंकित है। ऐसे हत्यारों को जल्द से जल्द फांसी दी जाय, जिससे ऐसे अपराध करने वालों को एक सबक मिल सके और इस तरह की घटना की पुर्नवृत्ति न हो सके।


राजकुमार सिंह ने कहा कि धर्म एवं जाति के नाम पर हो रहे टीवी डिवेट को तत्काल बंद कराया जाय। क्योंकि इस डिवेट के माध्यम से समाज मेंआरजकता की स्थिति फैली हुई है। टीवीडिवेट के अन्दर आने वाले जो भी वक्ता होते है, उनको लगभग धर्म का ज्ञान नहीं होता है और ऐसे लोग टीवीडिवेट पर आ जाते है जिसकी वजह से बहस के दौरान कुछ अनर्गल बोल जाते है। जिसकी वजह से समाज में दंगा फसाद एवं कन्हैया जैसी वारदाते होती है। इस डिवेट को बंद कराया जाय। जिससे समाज में अमन चैन व भाई चारा बना रहे।
इस मौके पर जिला महामंत्री बृजेश सिंह शेरू कासिमाबाद ब्लाक प्रभारी भूपेंद्र सिंह, सुरेंद्र सिंह, पुष्कर सिंह, अनुराग सिंह, विशाल सिंह, संदीप सिंह, दिलीप सिंह, आकाश सिंह, आदित्य सिंह, किशन सिंह, रोहित सिंह, सत्यम सिंह, धनजी सिंह, शिवराज सिंह, राज सिंह, आशुतोष सिंह, सुजीत सिंह आदि लोग मौजूद रहे

You cannot copy content of this page