गाजीपुर के लोगो का अपार स्नेह और दुलार मुझे मिलता हैःराज्य मंत्री

 गाजीपुर के लोगो का अपार स्नेह और दुलार मुझे मिलता हैःराज्य मंत्री

—जगह-जगह किया गया खाद्य सुरक्षा एवं आयुष राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार दयाशंकर मिश्र दयालू का स्वागत

This image has an empty alt attribute; its file name is 16-%E0%A4%B5%E0%A4%BF%E0%A4%9C%E0%A5%8D%E0%A4%9E%E0%A4%BE%E0%A4%AA%E0%A4%A8-%E0%A4%85%E0%A4%B5%E0%A4%A7-%E0%A4%B9%E0%A5%8B%E0%A4%82%E0%A4%A1%E0%A4%BE-36.jpg
This image has an empty alt attribute; its file name is %E0%A4%B5%E0%A4%BF%E0%A4%9C%E0%A5%8D%E0%A4%9E%E0%A4%BE%E0%A4%AA%E0%A4%A8-%E0%A4%B0%E0%A4%BE%E0%A4%A7%E0%A5%87%E0%A4%95%E0%A5%83%E0%A4%B7%E0%A5%8D%E0%A4%A3-36-1024x506.jpg

मुहम्मदाबाद (गाजीपुर)। प्रदेश सरकार के खाद्य सुरक्षा एवं आयुष राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार दयाशंकर मिश्र दयालू का मंत्री बनने के बाद गुरुवार को मुहम्मदाबाद में प्रथम आगमन पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह भव्य स्वागत किया। राज्य मंत्री मुहम्मदाबाद शहीद पार्क में अमर शहीद डा. शिवपूजन राय की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने और अष्ट शहीदो को नमन् करने के बाद शहीद पार्क तक पैदल लोगो का अभिवादन स्वीकार करते हुए शंकर कोल्डस्टोरेज परिसर तक गए, जहां आयोजित स्वागत समारोह में भाजपा कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया।

इस मौके पर आयुष मंत्री ने कार्यकर्ताओं के प्रति आभार प्रकट करते हुए कहा कि यह शहीदो की धरती है। मुझे गर्व है कि मेरी जन्मस्थली गाजीपुर है। भले ही मेरी कर्मस्थली वाराणसी रही है, लेकिन जब भी मैं गाजीपुर आता हूं, यहां के लोगो का अपार स्नेह और दुलार मुझे मिलता है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार जनहित में अनेक योजनाएं चला रही है। आप सभी कार्यकर्ता यह नजर रखे कि योजनाओं का लाभ पात्र व्यक्तियों तक अवश्य पहुंचे।

मैं झूठे वादे पर विश्वास नहीं करता, मुझसे जो भी हो सकेगा, उसे मैं अवश्य पूरा करुगा। इससे पूर्व भाजपा नेता विरेंद्र राय व प्रहलाद राय ने प्रतीक चिन्ह देकर दयाशंकर मिश्र दयालू को सम्मानित किया। स्वागत करने वाले लोगों में भाजयुमो के पूर्व प्रदेश सचिव दिनेश वर्मा, सांसद प्रतिनिधि प्रमोद राय, कृपाशंकर राय, तेजबहादुर यादव, प्यारेमोहन यादव, ओपी गिरी, गणेश गुप्ता आदि शामिल रहे। कार्यक्रम का संचालन रामजी गिरी ने किया। इससे पहले मुहम्मदाबाद की सीमा में प्रवेश करते ही कठवामोड़ पर जिला मंत्री धनेसर बिंद व पूर्व मंत्री धर्मेंद्र राय के नेतृत्व मे कार्यकर्ताओं ने माल्यार्पण कर स्वागत किया।

सिविल बार एसोसिएशन के सभागार में अधिवक्ताओं ने आयुष मंत्री का स्वागत किया। पंचायत भवन राजापुर में आयोजित स्वागत समारोह में ग्राम प्रधान अश्विनी कुमार राय के नेतृत्व में बड़ी संख्या में उपस्थित ग्राम वासियो ने आयुष मंत्री का स्वागत करने के बाद उन्हें पत्रक देकर गांव में गेहूं-धान की खरीद के लिए क्रय केंद्र खुलवाने के साथ ही गांव में बने आयुर्वेदिक चिकित्सालय की व्यवस्था दुरुस्त करने और उसकी टूटी बाउन्ड्रीवाल को ठीक कराने की मांग किया। श्री मिश्र ने दोनो मांगो को पूरा करने का आश्वासन दिया। स्वागत करने वालों में ग्राम प्रधान अश्विनी कुमार राय, हरिनारायण राय, नित्यानंद त्रिपाठी, राजेन्द्र त्रिपाठी आदि शामिल रहे। करीमुद्दीनपुर में विनोद राय, दिनेशचंद्र राय के नेतृत्व में आयुष मंत्री का कार्यकर्ताओं ने माल्यार्पण कर स्वागत किया।

You cannot copy content of this page