राज्य मंत्री पहुंची दलित के घर किया…

 राज्य मंत्री पहुंची दलित के घर किया…

गाजीपुर। अन्य पार्टियां तो अभी तक खामोश है, लेकिन खासकर भाजपा ने लोकसभा चुनाव की तैयारी युद्ध स्तर पर शुरु कर दिया गया है। लोगों के दरवाजे पर दस्तक देकर सरकार की योजनाओं और उपब्धियों से लोगों को अवगत करा रहे हैं। इसी क्रम में गाजीपुर में दो दिनों के प्रवास के बीच के बीच सोमवार को केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री अन्नपूर्णा देवी भाजपा कार्यकर्ता महाराजगंज मौजा सराय मुनिमाबाद दलित बस्ती निवासी तूफानी राम के घर घर जलपान करने के लिए पहुंची।

जलपान के बाद केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री ने बस्ती की महिला-पुरुष ग्रमीणों संग संवाद करते हुए भाजपा सरकार के विगत आठ वर्षों के कार्यकाल की योजनाओं पर चर्चा करते हए सरकार द्वारा चलाए गए विभिन्न योजनाओं से अवगत कराया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार ने देश के नवनिर्माण की बुनियाद मजबूत कर लोगों के जीवन को योजनाओं के माध्यम से समृद्ध किया है।

इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष भानु प्रताप सिंह, जिला महामंत्री ओमप्रकाश राय, प्रवीण सिंह, अच्छे लाल गुप्ता, जिला मीडिया प्रभारी शशिकांत शर्मा, गोपाल राय, मनोज बिंद, शैलेश राम, मनोज सिंह, अनूप गुप्ता, मनोज कुशवाहा, मुरली कुशवाहा, अविनाश जायसवाल सहित आदि उपस्थित रहे।

You cannot copy content of this page