सड़क दुर्घटना में आटो चालक की मौत

 सड़क दुर्घटना में आटो चालक की मौत

—रेलवे स्टेशन किसी को लेने के लिए जा रहा था छोटू

रेवतीपुर (गाजीपुर)। सुहवल थाना क्षेत्र के पेट्रोल पंप से पहले साईतबांध बड़ी पुलिया से आगे ताड़ीघाट-बारा मार्ग पर बीती रात तेज रफ्तार एक आटो अनियंत्रित होकर पलट गया। इस दुर्घटना में चालक की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार रेवतीपुर बलुआ टोला निवासी छोटू राम (24) अपना निजी आटो चलाता था। सोमवार की रात वह तीन लोगों के साथ मुहल्ला के किसी व्यक्ति को लेने के लिए रेलवे स्टेशन के लिए घर से निकला। अभी वह सुहवल क्षेत्र के साईताबांध बड़ी पुलिया के पास ही पहुंचा था कि तेज रफ्तार आटो अनियंत्रित होकर पलट गया। आटो पलटते ही उसे फंसे लोग चीख-पुकार करने लगे। उधर से गुजर रहे लोगों को कानों में जैसे ही उकनी आवाज पहुंची, वह दौड़कर मौके पर पहुंचे। आनन-फानन में आटो को सीधा कर सभी को बाहर निकाला और रेवतीपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर लाए। सूचना मिलने पर परिवार के लोग भी वहां पहुंच गए। गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सक ने छोटू को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जबकि घायल बब्बन व हलचल को प्राथमिक उपचार के बाद घर जाने की सलाह दिया। जिला अस्पताल आने पर चिकित्सकों ने छोटू को मृत घोषित कर दिया। मौत की सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया। मां बतसिया देवी, पिता तुलसी राम सहित परिवार के अन्य सदस्य चीख-पुकार करने लगे। जानकारी होते ही पास-पड़ोस के लोग वहां पहुंच गए और बिलख रहे लोगों को सांत्वना देने में जुट गए। मृतक छोटू तीन भाइयों में सबसे छोटा था। अभी उसकी शादी भी नहीं हुई थी। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक सुहवल पवन उपाध्याय ने बताया कि वाहन को कब्जे में ले लिया गया। लिखा-पढ़ी के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

This image has an empty alt attribute;  its file name is% E0% A4% B5% E0% A4% BF% E0% A4% 9C% E0% A5% 8D% E0% A4% 9E% E0% A4% BE% E0% A4% AA% E0% A4 % A8-% E0% A4% B5% E0% A4% BF% E0% A4% A8% E0% A5% 8B% E0% A4% A6-% E0% A4% B0% E0% A4% BE% E0% A4 % AF-% E0% A4% B9% E0% A5% 8B% E0% A4% 9F% E0% A4% B2-% E0% A4% 97% E0% A5% 8D% E0% A4% B0% E0% A5 % 87% E0% A4% A1-791x1024.jpg

You cannot copy content of this page