जंगीपुर विस से ताल ठोंकने की तैयारी में हैं युवा नेता हिमांशु सिंह

 जंगीपुर विस से ताल ठोंकने की तैयारी में हैं युवा नेता हिमांशु सिंह

—प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के काफी करीबी माने जाते हैं युवा नेता
—शुरु कर दिया हैं जनसंपर्क, कहां मिल रहा है लोगों का समर्थन

गाजीपुर। प्रदेश भर में विधानसभा चुनाव की तैयारियां विभिन्‍न दलों की ओर से लगातार जारी है। इसी क्रम में पूर्वांचल में पार्टियों की ओर से चुनावी मुहिम की तैयारियों को अमलीजामा पहनाने के लिए शीर्ष स्‍तर से तैयारियों के साथ ही प्रत्‍याशी के चयन को लेकर भी मंथन का दौर शुरु हो गया है। माना जा रहा है कि साल के अंत तक सभी पार्टियों से काफी हद तक चुनाव लड़ने वाले चेहरे स्‍पष्‍ट हो जाएंगे। इसी क्रम में यादवों के गढ़ जंगीपुर विधानसभा से भाजपा के युवा नेता हिमांशु सिंह ने अपनी मजबूत दावेदारी पेश करने की तैयारी शुरु कर दी है। उनके द्वारा लाव-लश्कर के साथ जनसंपर्क का दौर भी शुरु हो गया है।

हिमांशु सिंह ने जंगीपुर में अपना कार्यालय खोलकर जनसेवा को और धार दे दिया है। वह अपने समर्थकों के साथ लगातार लोगों से संपर्क कर उनका कुशलक्षेम जानते हुए क्षेत्र की समस्याओं से अवगत हो रहे हैं। उन्हें जनता का समर्थन भी मिल रहा है। हिमांशु सिंह को प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह का काफी करीबी माना जाता है। इसके अलावा एमएलसी विशाल सिंह चंचल के करीबियों में भी उनका नाम पहले स्थान पर आता है। इसलिए जंगीपुर विधानसभा क्षेत्र से उनकी दावेदारी को हल्के में नहीं लिया जा सकता है। बातचीत में जलनिगम निवासी हिमांशु सिंह ने बताया कि वह छात्र राजनीति से भी जुड़े रहे हैं। 2012 से भाजपा से जुड़कर पार्टी के लिए कार्य कर रहे हैं। वह भाजपा युवा मोर्चा में पूर्व कार्यसमिति सदस्य रह चुके है। 2014 में सदस्यता अभियान युवा मोर्चा के जिला प्रभारी रहे हैं। भी रहे हैं। जंगीपुर विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं। पार्टी ने मौका दिया तो वह इस सीट को भाजपा को झोली में डालने का काम करेंगे। मैं यह चुनाव जनता के लिए लड़ना चाहता हूं। ताकि सफलता मिलने पर मैं अपनी इस जीत को विधानसभा में तमाम विकास कार्यों को कराकर जनता को लौटा सकूं। उन्होंने कहा कि मैने जनसंपर्क भी शुरु कर दिया है। लोगों का समर्थन मिल रहा है। लोग इस बार बदलाव के मुड में दिखाई दे रहे हैं।

This image has an empty alt attribute; its file name is %E0%A4%B5%E0%A4%BF%E0%A4%9C%E0%A5%8D%E0%A4%9E%E0%A4%BE%E0%A4%AA%E0%A4%A8-%E0%A4%B5%E0%A4%BF%E0%A4%A8%E0%A5%8B%E0%A4%A6-%E0%A4%B0%E0%A4%BE%E0%A4%AF-%E0%A4%B9%E0%A5%8B%E0%A4%9F%E0%A4%B2-%E0%A4%97%E0%A5%8D%E0%A4%B0%E0%A5%87%E0%A4%A1-791x1024.jpg

You cannot copy content of this page