भाजपा से अध्यक्ष पद के लिए सरिता व विजय लक्ष्मी ने किया नामांकन

 भाजपा से अध्यक्ष पद के लिए सरिता व विजय लक्ष्मी ने किया नामांकन

गाजीपुर। नगर निकाय चुनाव में नामांकन के लिए सोमवार को अंतिम दिन भाजपा नगरपालिका,नगर पंचायत अध्यक्षों तथा वार्ड सभासदों का नामांकन जिले के भिन्न भिन्न चुनाव कार्यालयों में हुआ। नगरपालिका परिषद गाजीपुर के अध्यक्ष पद पर सरिता अग्रवाल सोमवार को उप जिलाधिकारी कक्ष स्थित चुनाव कार्यालय में चार सेट में अपना नामांकन पत्र दाखिल की। इनके प्रस्तावक विजय शंकर वर्मा,किरन सिंह,अतुल कुमार श्रीवास्तव और रणधीर मौर्या थे ।

जबकि नगर पंचायत जंगीपुर से अध्यक्ष पद की प्रत्याशी विजय लक्ष्मी गुप्ता ने दो सेटों में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। जिसमें नन्दलाल और संदीप प्रस्तावक थे। भाजपा जिला कार्यालय छावनी लाइन से पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ वाहनों से निकल कर सांसद तिराहा पहुंची। नामांकन के बाद भाजपा प्रत्याशी सरिता अग्रवाल ने कहा कि नगर में चल रहे विकास के अधूरे कार्यों को पूरा करना हमारी प्राथमिकता होगी। तथा सुशासन व्यवस्था के साथ लोगों के सुविधाजनक जीवन के प्रति पूरा काम किया जाएगा। उन्होंने बड़े विश्वास के साथ कहा कि लगातार 6 वीं बार गाजीपुर नगर में एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी का परचम लहराएगी।जबकि नगर पंचायत जंगीपुर की प्रत्याशी विजयलक्ष्मी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सोच जन जन का सम्मान और क्षेत्र का विकास मेरी प्राथमिकता होगी।तथा जंगीपुर में चल रहे विकास कार्यो को गति प्रदान कर लोगों की अपेक्षा और आवश्यक्ता पर खरा उतरने का प्रयास करुंगी।

जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी विकास कार्यों के बल पर जनपद कि सभी पाँच नगर पंचायतों तथा तीन नगरपालिकाओं मे भारी बहुमत से चुनाव में जीत दर्ज करेगी।
विधान परिषद सदस्य विशाल सिंह चंचल ने कहा कि गाजीपुर के विकास और नगरों में रह रहे लोगों के सुविधाओं से युक्त जीवन के लिए भाजपा प्रत्याशियों को जनता भारी मतो से जिताएगी।

इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष सपना सिंह,सुशील उपाध्याय,कृष्ण बिहारी राय,विनोद अग्रवाल,संकठा प्रसाद मिश्रा, रासबिहारी राय,जिला मीडिया प्रभारी शशिकान्त शर्मा,संतोष जायसवाल,कार्तिक गुप्ता,जयसूर्य भट्ट,श्रीप्रकाश केशरी,अभिनव सिंह छोटु,विवेकानंद पांडेय,मंडल अध्यक्ष सुनील गुप्ता,रेनू गुप्ता,अजीत सिंह, आदि उपस्थित थे।

You cannot copy content of this page