जमीनी विवाद में वृद्व की हत्या

 जमीनी विवाद में वृद्व की हत्या

नंदगंज(गाजीपुर)। शहर कोतवाली क्षेत्र के नरायनापुर बिंद बस्ती पुलिया के पास बृहस्पतिवार की शाम मनबढ़ों ने मारपीट कर एक वृद्ध की हत्या कर दी । पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। इस मामले में मृतक के पुत्र ने कोतवाली में पांच लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराया है।
जानकारी के अनुसार नंदगंज थाना क्षेत्र के हाला गांव निवासी भोजू यादव(76) कोइलरी से सेवानिवृत कर्मचारी था। वह गाजीपुर जाकर बैंक से पैसा उतारकर घर वापस पैदल आ रहे थे। इसी दौरान नरायनापुर बिंद बस्ती पुलिया के पास घूरहू गुप्ता निवासी छिड़ी चौरा थाना शादियाबाद ने रोक लिया और मारने पीटने लगा।

जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया। घायल अवस्था में कुछ लोगों ने उनको घर लेकर आए। परिजनों ने 112 नंबर एंबुलेंस से घायल अवस्था में जिला अस्पताल ले आये जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। इस संबंध में कोतवाली प्रभारी टीवी सिंह ने बताया कि मृतक के लड़के राजकुमार की तहरीर पर घुरहू गु्प्ता सहित पांच लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कर लिया गया है। पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रही है। राजकुमार ने पुलिस को बताया कि गांव के ही कुछ लोगों से जमीनी विवाद चल रहा था। जिसको लेकर यह लोग आए दिन झगड़ा करते रहते थे। घूरा गुप्ता भी इन लोगो के घर आता जाता रहता था।

You cannot copy content of this page