नगरपालिका का चुनाव भी जीतेगी सपा – डा विरेंद्र

 नगरपालिका का चुनाव भी जीतेगी सपा – डा विरेंद्र

गाजीपुर। जंगीपुर में समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं की मासिक बैठक राजेंद्र यादव के अध्यक्षता में हुआ,।
बैठक में विधायक डा. वीरेन्द्र यादव ने कहा कि हमें हर जाति धर्म के लोगों को जोड़कर चलना है और हर बूथ को मजबूत करना है साथ ही 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले न्याय पंचायत और नगरपालिका का भी चुनाव है। उसको हर हाल में जीतना है । उन्होने कहा कि समाजवादी पार्टी से नगरपालिका में जमिनी कार्यकर्ता को ही लड़ाया जाएगा। जिससे हमारी जीत हो।
डा. विरेंद्र यादव ने कहा कि आज प्रदेश कार्यालय लखनऊ में राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सदस्यता अभियान की शुरुआत की है। आज से हम लोग संकल्प लेते हैं कि हर वर्ग हर जाति को जोड़कर सक्रिय सदस्य बनाया जाएगा।
उन्होने कहा कि भारतीय जनता पार्टी भ्रम कर रही है जिसे जनता के सामने लाने की आवश्यकता है और इसके साथ ही कहा कि हम अपने नेता कार्यकर्ताओं के साथ जुल्म, ज्यादती, अत्याचार , अन्याय नही होने देंगे। इसके लिए सड़कों पर उतरना पड़ेतो हम पीछे नहीं हटेंगे। बैठक में कन्हैया लाल विश्वकर्मा, मुनीलाल राजभर, सुभाष यादव गुड्डू ,सुदर्शन यादव, शिवराम चौहान, निर्मल यादव, राजेंद्र यादव, खेदारू कुशवाहा, अमित ठाकुर, सुभाष राम ,गुड्डू बारी ,चंद्रभान गुप्ता, राजेश कश्यप, अजय तिवारी, शिव मूरत यादव, उमाशंकर यादव, ओम प्रकाश यादव, रामचंद्र यादव ,अंगद चौहान ,तथा सेक्टर प्रभारी व पूर्व छात्र नेता सुनील यादव सोनू उपस्थित रहे। संचालन निवर्तमान विधानसभा महासचिव जितेंद्र चौहान ने किया।

You cannot copy content of this page