बार्डर पर पहुंचे एसपी, कराई वाहनों की चेकिंग

 बार्डर पर पहुंचे एसपी, कराई वाहनों की चेकिंग

गाजीपुर। विधानसभा चुनाव को शांतिपूर्ण, निष्पक्ष और भयमुक्त संपन्न कराने को लेकर प्रशासन एलर्ट मोड पर है। पुलिस अधीक्षक एक तरफ जहां प्रतिदिन अधिकारियों संग बैठक कर सुरक्षा संबंधित आवश्यक दिशा-निर्देश दे रहे हैं। वहीं लगतार जिले के बार्डरों सहित अन्य इलाकों का चक्रमण कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा ले रहे हैं। इस दौरान पुलिस कप्तान द्वारा वाहनों सहित संदिग्ध व्यक्तियों की चेकिंग भी कराई जा रही है। इसी क्रम में शुक्रवार को एसपी रामबदन सिंह ने गाजीपुर-आजमगढ़ बार्डर पर वाहनों की चेकिंग कराई।

मालूम हो कि जिले में 7 मार्च को विधानसभा चुनाव प्रस्तावित है। इसको लेकर प्रशासनिक तैयारियां जोरों पर चल रही है। चुनाव में किसी प्रकार की अशांति न फैले, इसको लेकर प्रशासन पूरी तरह से गंभीर है। पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह आए दिन थानाध्यक्षों संग बैठक कर सुरक्षा व्यवस्था के लिए उन्हें आवश्यक दिशा-निर्देश दे रहे हैं। इसके साथ ही लगातार जिले की सीमा पर चक्रमण करते हुए सुरक्षा व्यवस्था का जायजा भी ले रहे हैं।

इसी क्रम में आज पुलिस बहरियाबाद थाना अंतर्गत गाजीपुर-आजमगढ़ बार्डर पर पहुंचे। उन्होंने सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेते हुए संबंधितों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया। इसके साथ ही बार्डर से गुजरने वाले चारपहिया वाहन, बाइकों के साथ ही पैदल आवागमन करने वाले संदिग्धों की तलाशी कराई। एसपी ने कहा कि विधानसभा चुनाव को देखते हुए बार्डर पर विशेष सतर्कता बरती जाए। हर आने-जाने वाले वाहनों के साथ ही संदिग्धों की जांच-पड़ताल की जाए। कहा कि सुरक्षा व्यवस्था में लापरवाही क्षम्य नहीं होगी। विधानसभा चुनाव को शांतिपूर्ण, निष्पक्ष और भयमुक्त संपन्न कराने के लिए प्रशासन कटिबद्ध है।

You cannot copy content of this page