मनबढ़ों ने ट्रांसपोर्ट में की तोड़-फोड़

 मनबढ़ों ने ट्रांसपोर्ट में की तोड़-फोड़

—पीड़ित ने दी नामजद तहरीर, छानबीन में जुटी पुलिस

गाजीपुर। सदर कोतवाली क्षेत्र के चंद्रशेखर नगर (रौजा) में शनिवार की सुबह मनबढ़ युवकों ने ट्रांसपोर्ट में तोड़-फोड़ की। शीशी कैमरा भी तोड़ दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने कुछ लोगों को पकड़कर कोतवाली ले आई। इस मामले में पीड़ित ने आधा दर्जन लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दिया। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई।

मालूम हो कि चंद्रशेखर नगर (रौजा) निवासी सुनील कुमार सिंह का सड़क किनारे स्थित कटरा है। शनिवार की आधा दर्जन मनबढ़ किस्म के युवक वहां पहुंचे और हो-हल्ला के बीच ट्रांसपोर्ट में जमकर तोड़-फोड़ करने लगे। इससे वहां अफरा-तफरी मच गई। आसपास के दुकानदारों ने तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी।पुलिस मौके पर पहुच गई। पुलिस ने कुछ लोगों को पकड़ कर कोतवाली लाई। इस मामले में सुनील सिंह ने कोतवाली में तहरीर दिया है।सुनील कुमार सिंह ने आरोप लगाया कि चन्द्रशेखर नगर (रौजा) में उनका कटरा सड़क के किनारे स्थित है। उसी में आवासीय मकान और ट्रांसपोर्ट भी है। शुक्रवार की रात करीब साढ़े दस बजे मेरे गेट के सामने कुछ लोग आपस में मारपीट कर रहे थे। आवाज सुनकर वहां पहुंचा और बीच-बचाव करने के साथ सभी को डांटकर भगाया। इसी रंजिश को लेकर शनिवार की सुबह सोनू, अखिलेश, मनीष, राहुल, भोदू, खुरखुरिया और विकास कुछ युवकों के साथ हाथ में लाठी डंडा, राड, लेकर ट्रांसपोर्ट पर पहुंचे। घर के गेट को तोड़कर भीतर कटरा में घुसकर गए। ट्रांसपोर्ट की केबिन के शीशे को तोड़ने लगे। उसके अंदर रखा सामान इधर उधर फेकने लगे। ट्रांसपोर्ट पर रखी दवा की 6-7 पेटी उठाकर लेकर चले गए। युवकों ने सीसी टीवी कैमरे की डीवीआर को भी नोच लिया तथा दो कैमरा भी तोड़ दिए। जब इसका विरोध किया तो गाली देते हुए मारने-पीटने लगे। इस दौरान मेरी सोने की चेन टूटकर गिर गई, जिसे लेकर भाग गए। लोगों ने बीच-बचाव कर किसी तरह से मुझे बचाया। मनबढ़ों ने बीच-बचाव करने वालों को भी मारा-पीटा। जिसमें हरिनरायन सिंह व अजीत सिंह को भी चोट आई। मकान पर ईंट-पत्थर फेंककर मकान को अत्यधिक क्षति पहुचाएं हैं। मनबढ़ युवक जाते समय जान माल की धमकी भी दे गए। इस संबंध में सदर कोतवाल दीपेंद्र सिंह ने कहा कि तहरीर के आधार पर आधा दर्जन नामजद व कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

This image has an empty alt attribute; its file name is %E0%A4%B5%E0%A4%BF%E0%A4%9C%E0%A5%8D%E0%A4%9E%E0%A4%BE%E0%A4%AA%E0%A4%A8-%E0%A4%B5%E0%A4%BF%E0%A4%A8%E0%A5%8B%E0%A4%A6-%E0%A4%B0%E0%A4%BE%E0%A4%AF-%E0%A4%B9%E0%A5%8B%E0%A4%9F%E0%A4%B2-%E0%A4%97%E0%A5%8D%E0%A4%B0%E0%A5%87%E0%A4%A1-791x1024.jpg

You cannot copy content of this page