गोदाम में लगी आग, लाखों का सामान जला

 गोदाम में लगी आग, लाखों का सामान जला

दुल्लहपुर( गाजीपुर)। थाना क्षेत्र के देवा गांव में स्थित परमवीर चक्र विजेता शहीद वीर अब्दुल हमीद के पौत्र सलीम अंसारी के मकान में टेंट और डीजे का कारोबार जलालाबाद पाही गांव निवासी विशाल यादव करते थे। मंगलवार की भोर टेंट हाउस में अचानक आग लग गयी। देखते ही देखते आग बिकराल रुप धारण कर लिया। आग पूरे मकान को चपेट में ले लिया। इस आग्निकांड में लाखों रुपये का टेंट का सामान के साथ एक कार व बाइक जल गया। बताया जाता है कि सलीम अंसारी के मकान में जलालाबाद निवासी विशाल यादव किराये पर लेकर टेंट हाउस खोले हैं। रात में टेंट हाउस के मालिक का छोटा भाई आकाश यादव सो रहा था। भोर अचानक उसे गर्मी लगने लगी।

जब नींद खुली तो देखा कि गोदाम में आग लगी है। वह चिल्लाते हुए किसी तरह जान बचाकर बाहर निकल गया।देखते ही देखते आग धू धू कर जलने लगी। आग की लपटें देख आस पास के लोग वहां पहुंच गये। आग पूरे मकान को चपेट में ले लिया। लोगों ने इसकी सूचना अग्निशमन को दी। जानकारी होते ही भोर में ही फायर ब्रिगेड के सिपाही मौके पर पहुंच गये। घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। इस आग में मकान मालिक सलीम अंसारी की अंदर खड़ी कार व एक बाइक जल गया। विशाल यादव का कहना है कि इस अग्निकांड लाखों रुपये का टेंट और डीजे का सामान जलाकर रख हो गया है।
आग की लपटें इतनी तेज रही कि बगल में संजीत प्रजापति के हार्डवेयर की गोदाम के दूसरी तरफ की दीवार भी चटक गया। यह तो संयोग रहा कि लोंगों ने तत्काल पानी डालकर आग बुझा दिया। जानकारी होते ही दुल्लहपुर एसआई यज्ञ नरायण यादव, प्रधान प्रतिनिधि दीपक चौरसिया सहित सैकड़ो ग्रामीणों की भीड़ मौजूद रहे।

You cannot copy content of this page