विश्व रिकार्ड बनाने वाले सेना के जवान हरिकेश यादव का हुआ स्वागत

 विश्व रिकार्ड बनाने वाले सेना के जवान हरिकेश यादव का हुआ स्वागत

गाजीपुर। सेना के जवान हरिकेश यादव ने बुलेट की टेल लाइट पर बैठकर 9 घंटे 17 मिनट में 356 किलोमीटर लगातार बाइक चलाकर विश्व रिकार्ड बनाया है। सरजू पांडेय पार्क में शुक्रवार को उसके आगमन पर में भव्य स्वागत किया गया। अंधऊ नागतारा गांव के निवासी और सेना के जवान हरिकेश यादव जो अपनी रेजिमेंट में बुलेट मोटरसाइकिल के टेल लाइट पर बैठकर 9 घंटे 17 मिनट में 356 किलोमीटर की लगातार बाइक चलाने का विश्व रिकार्ड बनाया है।


समारोह में जंगीपुर विधायक डा वीरेंद्र यादव ने कहा कि ऐसे ही लोगों के पराक्रम को लेकर जनपद गाजीपुर का नाम सम्मान से लिया जाता है। आजमगढ़ के सांसद दिनेश लाल निरहुआ के द्वारा सेना में अहीर रेजिमेंट बनाए जाने की मांग उठाई गई। जिसको लेकर आज गाजीपुर के जंगीपुर से विधायक डॉ वीरेंद्र यादव से इस मामले पर बात की गई तो उन्होंने कहा कि निरहू अपने रास्ते से भटक गए हैं। अगर वह बात कह रहे हैं तो केंद्र और प्रदेश में उनकी सरकार है क्यों नहीं रेजिमेंट बनवा दे रहे हैं। विधायक ने कहा कि गांव गरीब के लोगों को नौकरी और पैसे से क्यों नहीं जोड़ रहे हैं।

आज नौजवानों को नौकरी क्यों नहीं मिल रही है। इससे पहले युवाओं ने हरिकेश यादव को खुली जीप से लेकर भारत माता की जय बोलते हुए जुलूस लेकर सरजू पांडेय पार्क पहुंचे ।अहीर रेजिमेंट बनाने की बात कर रहे हैं हम उसका स्वागत करते है। सेना के जवान हरिकेश यादव ने बताया कि रिकार्ड बनता ही तोड़ने के लिए है। मैंने भी किसी का तोड़ा है और मेरा भी कोई रिकार्ड तोड़ेगा। स्वागत कार्यक्रम में सपा जिलाध्यक्ष रामधारी यादव, प्रमुख प्रतिनिधि शशिपाल सिंह घूरा, कन्हैया विश्वकर्मा, सुदर्शन यादव आदि लोग मौजूद रहे।

You cannot copy content of this page