पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर के “अधिकार सेना” की हुई पहली बैठक

 पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर के “अधिकार सेना” की हुई पहली बैठक

गाजीपुर। शहर के गोलाघाट स्थित शिव मंदिर परिसर में अधिकार सेना के जिला कार्यकारिणी के नव निर्वाचित पदाधिकारियों की बैठक जिलाअध्यक्ष ब्रजेश पांडेय की अध्यक्षता में हुई। इस मौके पर पदाधिकारियों का स्वागत एवं माल्यार्पण युवा अधिकार सेना के प्रदेश महासचिव रितेश पांडेय एवं जोनल कोर्डिनेटर (वाराणसी) आफताब अंसारी ने किया।
बैठक में प्रदेश महासचिव रितेश पांडेय ने कहा कि गंगा के तट पर की इस पवित्र भूमि पर गाजीपुर में अधिकार सेना जिला कार्यकारिणी की पहली बैठक आहूत की गई है। निश्चित रूप से दैवीय शक्तियां भी अधिकार सेना के साथ हैं। इन शक्तियों का आशीर्वाद भी हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर के साथ रहा है। इसी कारण विपरीत परिस्थितियों में भी वह कभी झुके नहीं और कभी टूटे नहीं। हम आज संकल्प लेते हैं कि पूरे प्रदेश में अधिकार सेना की कार्यकारिणी गठित कर नगर निकाय चुनाव में हम अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे। जोनल कोऑर्डिनेटर आफताब अंसारी ने कहा कि अधिकार सेना काफी तेजी से पूरे पूर्वांचल में अपने पैर जमा रही है। एक-एक कर जिलों में न केवल कार्यकारिणी का गठन किया जा रहा है, बल्कि नगर निकाय चुनाव में भी अधिकार सेना के सैनिक चुनाव मैदान में उतर रहे हैं। वाराणसी के 22 वार्डों में अधिकार सेना ने अपने प्रत्याशी चिन्हित कर लिए हैं। इसी प्रकार प्रत्येक जनपद में इस दिशा में पहल की जा रही है।


बैठक की अध्यक्षता करते हुए अधिकार सेना के नवनिर्वाचित जिलाध्यक्ष बृजेश पांडेय ने कहा कि संगठन बहुत जल्द व्यापक रूप धारण करेगा। हमारी प्राथमिकता होगी कि नगर निकाय चुनाव में अधिकार सेना का मजबूत प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतरे, जिसकी क्षवि साफ-सुथरी हो। ऐसे व्यक्ति की तलाश जारी है। बहुत जल्द हम नगर पालिका एवं नगर पंचायतों के चेयरमैन पद के प्रत्याशियों की घोषणा करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने संगठन के सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं से अनुरोध किया कि तेजी से समाज में व्याप्त अन्याय, अत्याचार एवं भ्रष्टाचार की लड़ाई को अपनी लड़ाई समझकर जनता को न्याय दिलाने में उनकी मदद करें। तभी जनता का हम भरोसा जीत सकेंगे।
बैठक में वरिष्ठ उपाध्यक्ष ओमप्रकाश राय, जिला उपाध्यक्ष सुंदरम अग्रवाल, महामंत्री पवन वर्मा, संगठन मंत्री राकेश त्रिपाठी, रितेश अग्रवाल, भोला सिंह यादव, अमरेश कुमार सिंह, प्रेम प्रकाश त्रिवेदी, संतोष कुमार तिवारी, वी पांडेय, संतोष कुमार गुप्ता आदि लोग मौजूद रहे।

You cannot copy content of this page