पीएम के जन्मदिन “सेवा पखवाड़ा” के तहत बीजेपी कार्यकर्ताओं चलाया स्वच्छता अभियान

 पीएम के जन्मदिन “सेवा पखवाड़ा” के तहत बीजेपी कार्यकर्ताओं चलाया स्वच्छता अभियान

गाजीपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन “सेवा पखवाड़ा” के तहत मंगलवार को चौथे दिन भारतीय जनता पार्टी ने जिले भर में स्वच्छता का महा अभियान चलाया। क्षेत्रीय उपाध्यक्ष सरोज कुशवाहा और जिला महामंत्री प्रवीण सिंह के नेतृत्व में नगर के मिश्र बाजार तिराहा स्थित पंडित दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा की साफ सफाई और माल्यार्पण कर भाजपा कार्यकर्ता आमघाट गांधी पार्क पहुंचे, जहां पार्क की सघन सफाई करते हुए कूड़ा-कचरा सहेजकर, झाड़ू लगाया तथा महात्मा गांधी के प्रतिमा की साफ सफाई कर माल्यार्पण कर महापुरुषों के सम्मान में नारे लगाकर पीएम मोदी के दीर्घायु होने की शुभेच्छा जताई।

इस मौके पर क्षेत्रीय उपाध्यक्ष सरोज कुशवाहा ने कहा कि प्रधानमंत्री बनने के बाद लालकिले की प्राचीर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दिया गया स्वच्छता का संदेश आज देशवासियों के लिए मूलमंत्र बन गया है और लोगों की भावनाओं में स्वविवेक से स्थापित है। प्रवीण सिंह ने कहा कि स्वतंत्रता के बाद देश में स्वास्थ्य सुविधाओं की तरह स्चच्छता को जन अभियान से जोडकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आम आदमी को जो प्रेरणा प्रदान की है, उसका परिणाम दिखने लगा है, लोगों में सार्वजनिक जगहों तथा घरों में भी साफ-सफाई के प्रति चैतन्यता आई है।

इस अवसर पर रासबिहारी राय, जयसूर्य भट्ट, समरेन्द्र सिंह, अर्जुन सेठ, जिला मीडिया प्रभारी शशिकांत शर्मा, गुलाम कादिर राईनी, प्रमोद अग्रवाल, किरन सिंह, कुंवर बहादुर सिंह, अजय कुशवाहा, अभिनव सिंह, हेमंत त्रिपाठी, सोमेश मोहन राय, प्रीति गुप्ता, सनी चौरसिया, कमलेश बिंद, सूर्य प्रकाश यादव, श्रीप्रकाश केशरी, मनीष जायसवाल, हर्षित सिंह, योगेश शुक्ला एवं अन्य कार्यकर्ता तथा पदाधिकारी उपस्थित रहे। उधर जखनियां विधानसभा के बरहट शक्ति केंद्र के स्थानीय ग्राम स्थित मां दुर्गा मंदिर पर भाजपा जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह के नेतृत्व में सेवा पखवाड़ा अंतर्गत आज स्वच्छता का कार्यक्रम समपन्न हुआ।

इस मौके पर जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वच्छ भारत, स्वस्थ भारत के उद्देश्य को लेकर समाज में जो संदेश दिया, वह आज जनांदोलन बन चुका है और यह निश्चित है कि इसका लाभ आज लोगों के दैनिक जीवन में मिलने लगा है। इस अवसर पर ओंकार सिंह, जगदीश सिंह, गौरव सिंह,संतोष सिंह, उपेन्द्र नाथ सिंह एवं अन्य लोग उपस्थित थे। सदर मंडल पश्चिमी के पवहारी बाबा आश्रम पर शक्ति केंद्र प्रमुख अजीत सिंह, आईटी सह संयोजक दीपक सिंह, भाजपा महिला मोर्चा उपाध्यक्ष किरन सिंह सहित अन्य लोगों ने स्वच्छता का कार्य किया।

You cannot copy content of this page