प्रदेश में योगी का सबसे बड़ा दुश्मन मैं हूंःओमप्रकाश

 प्रदेश में योगी का सबसे बड़ा दुश्मन मैं हूंःओमप्रकाश

—कहा, डा. वीरेंद्र यादव को भारी मतों से जीताकर अखिलेश यादव के हाथों को मजबूत करें

गाजीपुर। गाजीपुर से लखनऊ तक की सपा की रथयात्रा निकालने के बाद से योगी-मोदी की सरकार पगला गई है और उल्टे-सीधे बयान दे रही है। प्रदेश में योगी का सबसे बड़ा दुश्मन मैं हूं। योगी के गुंडे, योगी मेरी हत्या करवा सकते हैं, लेकिन अगर एक ओमप्रकाश जाएगा तो हजार ओमप्रकाश पैदा भी हो जाएंगे। हमें भले चाहे कुछ हो जाए, लेकिन यह आंदोलन रुकना नहीं चाहिए। यह बातें जंगीपुर विधानसभा क्षेत्र के राजापुर भड़सर में सुभासपा-सपा गठबंधन की संयुक्त जनसभा में मुख्य अतिथि भारतीय सुहेलदेव पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहीं।

चुटकुले भरे अंदाज में भाजपा सरकार की किरकिरी करते हुए उन्होंने प्रदेश में घूम रहे ललका सांड पर चुटकी ली। कहा कि मोदी-योगी के ललका सांड से जनता परेशान बा। मोदी-योगी के ललका सांड से जनता के निताज दिलावे के बा त जंगीपुर से वीरेंद्र यादव के जीताके मुख्यमंत्री अखिलेश के बना दा। ललका सांड चल जाई योगी के मठ में।

कहा कि ओमप्रकाश राजभर से सबसे ज्यादा परेशान भाजपा है। वे इस बात से परेशान है इतनी भीड़ कहा से ला रहा है। कहा कि भाजपा द्वारा बनाए गए गौशाला में जब पेट नहीं भर रहा है, पशु किसानों की फसलों को चरने के लिए निकल जा रहे हैं। सपा की सरकार बनी तो पशुओं के लिए गौ आश्रय में विशेष व्यवस्था की जाएगी ताकि वह किसानों की फसलों को नुकसान न पहुंचाए। कहा कि प्रधानमंत्री गोबर बेंचेगे।

2022 में तो यूपी में विदाई होगी और 24 में देश से विदाई होगी। जैसे ही प्रदेश में सपा की सरकार बनेगी, 24 करोड़ जनता को बिजली की महंगाई से निजात दिलाई जाएगी। उन्होंने कहा कि देश के गृह मंत्री पागल हो गए है। हमारे देश के प्रधानमंत्री 24 घंटे सोते है। भाजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मानसिक संतुलन खो चुके है और अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं। गठबंधन की सरकार बनी छह माह के अंदर जातिवार जनगणना कराई जाएगी।

उन्होंने जंगीपुर विधानसभा से डा. वीरेंद्र यादव को भारी मतों से जीताकर अखिलेश यादव के हाथों को मजबूत करने की अपील की। प्रत्याशी डा. वीरेंद्र यादव ने कहा कि 10 तारीख को उत्तर प्रदेश में उजाला होगा। भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने गरीब-मजलूमों के साथ अन्याय और धोखा किया है।

ओमप्रकाश राजभर के साथ बार-बार अत्याचार किया जा रहा है। इस अत्याचार का फैसला दस मार्च को होने वाला है। सात तारीख को ईवीएम के बटन पर साइकिल चुनाव चिन्ह पर अपना अंगूठा दबाकर जुल्मी सरकार से बदला लेने का काम करें। समाजसेवी तथा युवा नेता विवेक सिंह शम्मी ने मौजूद लोगों से अपील करते हुए कहा कि प्रत्याशी डा. वीरेंद्र यादव का परिवार पिछले कई दशक से जंगीपुर की जनता की सेवा करता आया है।

इस सेवा को आप डा. वीरेंद्र को भारी मतों से जिताकर लौटने का काम करें। इस अवसर पर सपा जिलाध्यक्ष रामधारी यादव, सुभासपा के जिलाध्यक्ष लल्लन राजभर, डा. रमाशंकर राजभर, शिक्षक एमएलसी लालबिहारी यादव, विजय यादव, पिछड़ा वर्ग के प्रदेश सचिव राजू राजभर, परदुम राजभर, डा. सुभाष चंद्र, शमशेर, मुन्नी लाल राजभर, बाबू सिंह कुशवाहा, अंबिका, नन्हकू यादव, अभिषेक कुशवाहा पंकज, अभिषेक यादव, कमलेश यादव, मंटरू यादव सहित हजारों लोग उपस्थित थे। अध्यक्षता समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिव कुमार चौहान तथा संचालन जंगीपुर विधानसभा के अध्यक्ष राजेंद्र यादव ने किया।

You cannot copy content of this page