काले कृषि कानूनों की वापसी बीजेपी की हार, देश की जीतःसुनील राम

 काले कृषि कानूनों की वापसी बीजेपी की हार, देश की जीतःसुनील राम

—कांग्रेस जनों ने मनाया इंदिरा गांधी का जन्मदिन, प्रतिमा पर किया माल्यार्पण

गाजीपुर। काले कृषि कानूनों को आखिरकार बीजेपी की अहंकारी सरकार को वापस लेना ही पड़ा। सरकार का यह निर्णय देश के साथ ही अन्नदाताओं की जीत है। यह बातें शुक्रवार को सिटी रेलवे स्टेशन स्थित कांग्रेस कार्यालय पर जिलाध्यक्ष सुनील राम और सुनील साहू ने पूर्व प्रधानमंत्री स्व. इंदिरा गांधी के जन्मदिन के अवसर पर संयुक्त रूप से कही। इस दोहरी खुशी के अवसर पर जिला कांग्रेस कमेटी के सदस्यों और पदाधिकारियों ने एक-दूसरे का मुंह मीठा करा खुशियां मनाते हुए इसे बीजेपी के अहंकारी सरकार की हार बताते हुए इसे अन्नदाताओं के साथ देश की जीत बताया।

जिलाध्यक्ष सुनील राम ने कहा कि कृषि कानूनों में बदलाव कर उद्योगपतियों को फायदा पहुंचने का उद्देश्य अन्नदाताओं के साथ कांग्रेस ने भी भांप लिया था और किसानों के साथ कांग्रेस ने हमेशा इस काले कानून का विरोध करते हुए इस गलत नीतियों का विरोध सड़क से सदन तक करती रही और करती रहेगी। शहर अध्यक्ष सुनील साहू ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज राष्ट्र के नाम सम्बोधन में पिछले करीब एक साल से विवादों में घिरे तीन कृषि कानूनों को वापस लिए जाने की घोषणा कर दी। पीएम मोदी का यह फैसला इंदिरा गांधी की जयंती पर लिया गया है, जो कांग्रेस के साथ किसानों की भी जीत है। कांग्रेस के प्रवक्ता अजय कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि पिछले एक साल से जारी किसानों के साथ कांग्रेस के शीर्ष नेताओं का संघर्ष काम आया। उन्होंने कहा कि सशक्त, समर्थ नेतृत्व और अद्भुद प्रबंधन क्षमता की धनी और भारत को एक सशक्त देश के रूप में स्थापित करने में अहम भूमिका रखने वाली देश की प्रथम महिला पीएम इंदिरा गांधी जी की जयंती पर आज हम सब उन्हें कृतज्ञता पूर्वक शत-शत नमन करते हैं। इस दिन कृषि कानून की वापसी देश की जनता की जीत है और अहंकार की हार है। कांग्रेसजनों ने रोडवेज परिसर में स्थित इंदिरा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उनके सिद्धांतों पर चलने का संकल्प दोहराया। इस अवसर पर पूर्व शहर अध्यक्ष शफीक अहमद, राजेश गुप्ता, मंसूर जैदी, सतीश उपाध्याय, मनीष राय, शबीहूल, आशुतोष गुप्ता, ओम प्रकाश पांडेय, अनुराग पांडेय, अभय गुप्ता, महबूब निशा, ज्ञान सिंह मुन्ना, अमरनाथ यादव, कैलाशपति कुशवाहा, जीउत यादव आदि उपस्थित रहे।

This image has an empty alt attribute; its file name is %E0%A4%B5%E0%A4%BF%E0%A4%9C%E0%A5%8D%E0%A4%9E%E0%A4%BE%E0%A4%AA%E0%A4%A8-%E0%A4%B5%E0%A4%BF%E0%A4%A8%E0%A5%8B%E0%A4%A6-%E0%A4%B0%E0%A4%BE%E0%A4%AF-%E0%A4%B9%E0%A5%8B%E0%A4%9F%E0%A4%B2-%E0%A4%97%E0%A5%8D%E0%A4%B0%E0%A5%87%E0%A4%A1-791x1024.jpg

You cannot copy content of this page