सरकार के दबाव में जिला प्रशासन ने नहीं दी पूर्व सीएम के कार्यक्रम को अनुमति

 सरकार के दबाव में जिला प्रशासन ने नहीं दी पूर्व सीएम के कार्यक्रम को अनुमति

—सपा की प्रेसवार्ता में बोले, सुनील यादव साजन और संजय लाठर

गाजीपुर। सपा के राष्ट्ररीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की निकलने वाली समाजवादी विजय रथ यात्रा को लेकर मंगलवार को राही पर्यटक में सपा द्वारा प्रेसवार्ता का आयोजन किया गया। इस मौके पर प्रभारी विधान परिषद सदस्य सुनील यादव साजन एवं पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता पूर्व विधान परिषद सदस्य संजय लाठर ने कहा कि भाजपा की मोदी-योगी सरकार पूरी तरह से तानाशाही के रास्ते पर चल रही है।
उन्होंने जनपद में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर निकलने वाली समाजवादी विजय रथ यात्रा को योगी सरकार के दबाव में जिला प्रशासन द्वारा अनुमति न दिए जाने पर भाजपा सरकार की खिंचाई करते हुए कहा कि भाजपा सरकार लगातार संविधान और लोकतंत्र का माखौल उड़ा रही है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के कार्यक्रम की भाजपा सरकार के दबाव में जिलाधिकारी गाजीपुर द्वारा अनुमति नहीं दिया जाना भाजपा सरकार की हताशा को दर्शाता है। इस कार्यक्रम में उमड़ने वाले जनसैलाब की आहट से भाजपा घबड़ाई हुई है। उसे हार नजदीक दिख रही है। शासन से मिल रही रिपोर्ट से भाजपा को यह पता चल चुका था कि मोदी जी की सभा से ज्यादा भीड़ अखिलेश जी के कार्यक्रम में आने वाली है। भाजपा इस बात का संदेश जनता के बीच नहीं जाने देना चाहती थी, क्योंकि होने वाले विधानसभा के चुनाव में इसका विपरित असर पड़ना तय है। अखिलेश जी के कार्यक्रम को अनुमति न दिया जाना पूरी तरह से अलोकतांत्रिक और गैर संवैधानिक है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार पूरी तरह से सरकारी अमले का दुरूपयोग कर रही है। मोदी जी और अमितशाह की सभाओं में भीड़ जुटाने के लिए सरकारी अमले और सरकारी तिजोरी का दुरूपयोग किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि अब यह यात्रा गाजीपुर से लखनऊ तक जायेगी। यह सबसे लम्बी यात्रा होगी। यह यात्रा 340 किलोमीटर की होगी और जो पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के रास्ते पर पड़ने वाले 9 जिलों को को टच करते हुए जायेगी। उन्होंने कहा कि योगी सरकार का कोई भी ऐसा काम नहीं है, जिसका शिलान्यास और उद्घाटन इन दोनों सरकार ने किया हो। भाजपा सरकार ने केवल अखिलेश जी के कामों का पुनर्शिलान्यास और पुनर्उद्घाटन ही किया है। 17 नवंबर को फखनपुरा में आयोजित कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का पूरा सच जनता के सामने रक्खेंगे। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष रामधारी यादव, पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश सिंह, विधायक डा. वीरेंद्र यादव, पूर्व सांसद जगदीश कुशवाहा, पूर्व सांसद राधे मोहन सिंह, पूर्व विधान परिषद सदस्य काशीनाथ यादव, पूर्व विधायक सिबगतुल्लाह अंसारी, प्रदेश सचिव राजेश कुशवाहा, पूर्व विधायक भोनू राम सोनकर, पूर्व विधायक विजय कुमार, पूर्व विधायक कालीचरण राजभर, सुधीर यादव, जैकिशन साहू, जिला मीडिया प्रभारी अरुण कुमार श्रीवास्तव आदि मौजूद थे।

This image has an empty alt attribute; its file name is %E0%A4%B5%E0%A4%BF%E0%A4%9C%E0%A5%8D%E0%A4%9E%E0%A4%BE%E0%A4%AA%E0%A4%A8-%E0%A4%B5%E0%A4%BF%E0%A4%A8%E0%A5%8B%E0%A4%A6-%E0%A4%B0%E0%A4%BE%E0%A4%AF-%E0%A4%B9%E0%A5%8B%E0%A4%9F%E0%A4%B2-%E0%A4%97%E0%A5%8D%E0%A4%B0%E0%A5%87%E0%A4%A1-791x1024.jpg

You cannot copy content of this page