ऐतिहासिक होगी अखिलेश यादव की सभाःडा. वीरेंद्र

 ऐतिहासिक होगी अखिलेश यादव की सभाःडा. वीरेंद्र

—सपा सुप्रीमों के कार्यक्रम को सफल बनाने में जुटे नेता-कार्यकर्ता

गाजीपुर। पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के जिले में 16 नवंबर को आगमन को लेकर राजनीतिक हलचल शुरु हो गई है। मुहम्मदाबाद विधानसभा क्षेत्र से सपा सुप्रीमों द्वारा चुनावी सभा की शुरुआत करने की विपक्षियों में चर्चा शुरु हो गई है। कार्यक्रम के तहत सपा सुप्रीमों अपने चहेते जंगीपुर विधायक डा. वीरेंद्र यादव के विधानसभा के हरिकरनापुर में भी सभा को सम्बोधित करते हुए विस चुनाव का हुंकार भरेंगे। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सपा नेताओं-कार्यकर्ताओं ने कदम-ताल शुरु कर दिया है।
इस बार के विधानसभा चुनाव में प्रदेश में सपा का झंडा लहराने के लिए समाजवादी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने पूरी तरह से कमर कस ली है। 16 नवंबर को जिले में राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आगमन में लेकर उनमें जबरदस्त उत्साह है। वह जोश से लबरेज होते हुए कार्यक्रम को सफल बनाने में जुटे हुए है। अंसारी बंधुओं के गढ़ मुहम्मदाबाद विधानसभा क्षेत्र के पखनपुरा से पूर्व सीएम के चुनावी सभा की शुरुआत हो रही है। अंसारी बंधुओं के गढ़ से इस सभा की शुरुआत होने पर यह कहना शायद गलत नहीं होगा कि जनसभा में जनसैलाब उमड़ेगा। इस विस क्षेत्र के साथ ही जिले के कोने-कोने से सपाई अपने लोकप्रिय नेता को सुनने के लिए पहुंचेंगे। पखनपुरा में सभा को सम्बोधित करने के बाद पूर्व सीएम अपने चहेते जंगीपुर विधायक डा. वीरेंद्र यादव के विस क्षेत्र हरिकरनापुर में भी सभा को सम्बोधित करते हुए कार्यकर्ताओं में जोश भरने का कार्य करेंगे। इसके अलावा वह कासिमाबाद और हैदरगंज में भी अपनी आवाज बुलंद करते हुए जनता को मोदी और योगी सरकार की गलत नीतियों से आगाह कराएंगे। सपा सुप्रीमों के आगमन के संबंध में बातचीत करने पर जंगीपुर विधायक डा. वीरेंद्र यादव ने कहा कि मुहम्मदाबाद विधानसभा से पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के चुनावी सभा का आगाज प्रदेश में सपा की सरकार बनने के अंजाम तक पहुंचेगा। कार्यक्रम को सफल बनाने में मेरे साथ ही पार्टी के अन्य नेता और कार्यकर्ता जुटे हुए है। जनसंपर्क के दौरान लोगो में सपा सुप्रीमो के जनपद में आगमन को लेकर उत्साह दिखाई दे रहा है। अखिलेश यादव की जिले में आजमगड़ में होने वाली यह सभा ऐतिहासिक होते हुए विपक्षियों को इस बात का एहसास कराएंगी कि इस बार जनता प्रदेश की कुर्सी पर सपा को विराजमान करेगी। पूर्व सीएम के कार्यक्रम पर विपक्षियों की भी नजर रहेगी, जो सभा में उमड़ने वाली भीड़ की रिपोर्ट से अपने ऊपर वाले नेताओं को अवगत कराएंगे।

This image has an empty alt attribute; its file name is %E0%A4%B5%E0%A4%BF%E0%A4%9C%E0%A5%8D%E0%A4%9E%E0%A4%BE%E0%A4%AA%E0%A4%A8-%E0%A4%B5%E0%A4%BF%E0%A4%A8%E0%A5%8B%E0%A4%A6-%E0%A4%B0%E0%A4%BE%E0%A4%AF-%E0%A4%B9%E0%A5%8B%E0%A4%9F%E0%A4%B2-%E0%A4%97%E0%A5%8D%E0%A4%B0%E0%A5%87%E0%A4%A1-791x1024.jpg

You cannot copy content of this page