नाराज समाज के लोगों ने उपवास रख विरोध जताया

 नाराज समाज के लोगों ने उपवास रख विरोध जताया

गाजीपुर। कायस्थ समाज के प्रति राजनीतिक दलों के उपेक्षात्मक रवैये के खिलाफ अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के तत्वावधान में कार्यकर्ताओं ने सरजू पांडेय पार्क में एक दिन उपवास रख अपना विरोध दर्ज कराया। समाज की उपेक्षा करने वाले राजनीतिक दलों के खिलाफ हुंकार भरते हुए 2022 के विधानसभा चुनाव में उन्हें सबक सिखाने का संकल्प लिया।
इस मौके पर महासभा के प्रांतीय उपाध्यक्ष मुक्तेश्वर प्रसाद श्रीवास्तव ने कहा कि कायस्थ समाज अब चुप बैठने वाला नहीं है। वह अपना सम्मान और राजनीतिक भागीदारी पाने के लिए अपनी लड़ाई जारी रखेंगा। उन्होंने भाजपा की तरफ इशारा करते हुए कहा कि जिस राजनीतिक दल को हमारा समाज शत-प्रतिशत मतदान करता है, वह दल भी हमारी उपेक्षा कर रहा हैं। रविशंकर प्रसाद को केन्द्रीय मंत्रिमंडल से बाहर किए जाने पर रोष व्यक्त करते हुए कहा कि यह कायस्थ समाज का घोर अपमान है। यदि कायस्थ समाज को जल्द से जल्द केन्द्रीय मंत्रिमंडल में प्रतिनिधित्व नहीं मिला तो समाज अपने अपमान का बदला वक्त आने पर जरूर लेगा। महासभा के जिलाध्यक्ष अरुण कुमार श्रीवास्तव ने समाज की उपेक्षा और अनदेखी पर क्षोभ व्यक्त करते हुए कहा कि कायस्थ समाज की अनदेखी मंहगी पड़ेगी। उन्होंने समाज के लोगों को ललकारते हुए कहा कि कायस्थ समाज के समक्ष सड़क पर उतरकर संघर्ष करने के अलावा दूसरा कोई रास्ता नहीं है। हमें राजनीतिक दलों के सामने हाथ फैलाने से अच्छा है, हम अपनी एकता और ताकत के बल पर राजनीतिक मुकाम हासिल करें। कहा कि घर पर बैठकर हमें कुछ मिलने वाला नहीं है। उन्होंने डा सुभाष चन्द्र बोस, शहीद खुदीराम बोस व लोकनायक जयप्रकाश जी को याद करते हुए कहा कि हमें उनसे प्रेरणा लेकर संघर्ष के रास्ते पर चलना होगा और अपनी उपेक्षा करने वाले राजनीतिक दलों के खिलाफ बिगुल फूंकना होगा। उन्होंने समाज के लोगों से मुखर होकर अपनी उपेक्षा करने वालो का विरोध करने का आह्वान किया। उपवास कार्यक्रम में आनंद प्रकाश श्रीवास्तव, चन्द्रप्रकाश श्रीवास्तव, संजय श्रीवास्तव, विधान परिषद सदस्य के प्रतिनिधि पप्पू यादव, अमरनाथ श्रीवास्तव, विपिन बिहारी वर्मा, अश्वनी कुमार श्रीवास्तव, परमानंद श्रीवास्तव, राजेश कुमार श्रीवास्तव, नवीन कुमार श्रीवास्तव,संजय कुमार श्रीवास्तव, रामेश्वर लाल श्रीवास्तव, अजय श्रीवास्तव, विवेक श्रीवास्तव, नन्हें, अवनीश कुमार वर्मा, बब्बन लाल श्रीवास्तव, अमर सिंह राठौर आदि शामिल थे। संचालन जिला महामंत्री अजय कुमार श्रीवास्तव ने किया।

This image has an empty alt attribute; its file name is %E0%A4%B5%E0%A4%BF%E0%A4%9C%E0%A5%8D%E0%A4%9E%E0%A4%BE%E0%A4%AA%E0%A4%A8-%E0%A4%B5%E0%A4%BF%E0%A4%A8%E0%A5%8B%E0%A4%A6-%E0%A4%B0%E0%A4%BE%E0%A4%AF-%E0%A4%B9%E0%A5%8B%E0%A4%9F%E0%A4%B2-%E0%A4%97%E0%A5%8D%E0%A4%B0%E0%A5%87%E0%A4%A1-791x1024.jpg

You cannot copy content of this page