लूर्दस कॉनवेंट में सर्वोच्च अंक पाने वाली छात्राएं सम्मानित

 लूर्दस कॉनवेंट में सर्वोच्च अंक पाने वाली छात्राएं सम्मानित

गाजीपुर। शहर के लूर्द्स कॉनवेंट बालिका इंटर कॉलेज में मंगलवार को पुरस्कार वितरण का आयोजन किया गया। इस मौके पर प्रधानाचार्य सिस्टर अल्फोन्सा ने कॉलेज में सर्वोच्च अंक प्राप्त करने वाली छात्राओं को माला पहनाकर स्वागत किया। इसके बाद उन्हें स्मृति चिन्ह प्रदान कर पुरस्कृत किया ।

सर्वोच्च अंक प्राप्त करने वाली छात्राओं में इंटरमीडिएट कला वर्ग में ऋतु कृष्णा यादव को प्रथम, कैक्सा परवीन को द्वितीय तथा कनीज मेहंदी को तृतीय, विज्ञान वर्ग से फिज़ा फातिमा को प्रथम, खुशबू बिंद को द्वितीय तथा श्रद्धा गुप्ता को तृतीय तथा प्रिया रानी यादव को चतुर्थ ,शालिनी बलवंत को पंचम स्थान मिला । इसके अलावा वाणिज्य वर्ग से फैज़ा एरम को प्रथम, नीलू गुप्ता को द्वितीय , पल्लवी मिश्रा को तृतीय स्थान मिला।

हाईस्कूल में सर्वोच्च अंक पाने वाली छात्राओं में आकांक्षा प्रथम, सानवी गुप्ता को द्वितीय ,अंजलि तिवारी को तृतीय, अदिति प्रजापति को चतुर्थ तथा जयश्री राय, निशा यादव,नेहा यादव को संयुक्त रुप से पंचम स्थान प्राप्त करने पर सम्मानित किया गया। इसके बाद सभी छात्राओं व शिक्षकों का मुंह मीठा कराया गया। प्रधानाचार्य के हाथों से पुरस्कार पाते ही छात्राओं के चेहरे खुशी से खिल उठे। छात्राओं ने अपनी सफलता का श्रेय अपनी मेहनत, माता-पिता एवं अपनी अध्यापक व अध्यापिकाओं को दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page