पिटाई से नाराज भैसा ने परिवार को घर में किया कैद

 पिटाई से नाराज भैसा ने परिवार को घर में किया कैद

—सीएम हेल्प लाइन सहित अन्य अधिकारियों को फोन कर पीड़ित ने लगाई गुहार
—सूचना पर पहुंची पुलिस भैसा का रुख देख हटी पीछे
—दहशत के बीच सोमवार की दोपहर से घर में कैद रहे परिवार के लोग

मरदह (गाजीपुर)। खेत में रहे भैसा को मारने का खामियाजा एक परिवार को घंटों घर में कैद रहकर भुगतना पड़ा। नाराज भैसा घर के सामने घूमने लगा। सूचना पर पहुंची 112 पुलिस भी भैसा को हटाने में नाकाम रही। दर्जनों ने लाठी-डंडा और आग जलाकर किसी तरह से भैसा को वहां हटाया। लेकिन कुछ देर बाद भैसा फिर से वापस लौट आया। भगाने पहुंचे एक युवक को घायल कर दिया।

हुआ यूं कि मरदह क्षेत्र के नौनरा गांव निवासी रामधारी गोड़ सिवान में मकान बनवाकर परिवार के साथ रहते है। सोमवार की दोपहर उनके घर के पास स्थित धान की फसल को एक बिगड़ैल भैसा चर रहा था। यह देख रामधनी ने उसे डंडा से पीट दिया। इससे आग बबूला भैसा ने उन्हें दौड़ा लिया। वह भागकर घर में घुसे और दरवाजा बंद कर दिया। बावजूद इसके भैसा उनके मकान की तरफ ताकते हुए इधर-उधर घूमता रहा। इससे रामधनी के परिवार में भय व्याप्त हो गया। पूरी रात परिजन घर से बाहर नहीं निकले। मंगलवार की भोर में रामधनी गोड़ ने ग्राम प्रधान बेचन सिंह एवं 112 पुलिस को इसकी जानकारी दी। सुबह पहुंची पुलिस भैसा का उग्र तेवर देख कर कुछ भी करने में असमर्थता जताते हुए लौट गई। इसके बाद पूर्व प्रधान बेचन सिंह की पहल पर दर्जनों की संख्या में ग्रामीणों के लाठी-डंडे एवं डंडा में आग जलाकर मौके पर पहुंचे। काफी मशक्कत के बाद भैसा को घर से थोड़ी दूर तक खदेड़ने में सफल रहे, लेकिन कुछ देर बाद भैसा पुनः लौट आया। भैसा को ग्रामीणों के साथ भगाने आए नोनरा गांव निवासी कमलेश विश्वकर्मा (40) को भैसा ने मारकर घायल कर दिया। घंटों प्रयास के बाद थक हार कर ग्रामीण मौके से वापस घर लौट आए। भैसे के आतंक से भयभीत रामधनी गोड़ द्वारा सीएम हेल्प लाइन सहित अन्य अधिकारियों को फोन कर गुहार लगाई गई। खबर लिखे जाने तक देर शाम छह बजे तक भैसा रामधनी गोड़ के घर के पास मंडराता रहा और परिवार के लोग दहशत में रहे। बिगड़ैल इस भैसा की लोगो में चर्चा होती रही।

This image has an empty alt attribute; its file name is %E0%A4%B5%E0%A4%BF%E0%A4%9C%E0%A5%8D%E0%A4%9E%E0%A4%BE%E0%A4%AA%E0%A4%A8-%E0%A4%B5%E0%A4%BF%E0%A4%A8%E0%A5%8B%E0%A4%A6-%E0%A4%B0%E0%A4%BE%E0%A4%AF-%E0%A4%B9%E0%A5%8B%E0%A4%9F%E0%A4%B2-%E0%A4%97%E0%A5%8D%E0%A4%B0%E0%A5%87%E0%A4%A1-791x1024.jpg

You cannot copy content of this page