सांसद बनने के बाद गाजीपुर आगमन पर डा. संगीता बलवंत का भव्य स्वागत

 सांसद बनने के बाद गाजीपुर आगमन पर डा. संगीता बलवंत का भव्य स्वागत

गाजीपुर। भारतीय जनता पार्टी की नवनिर्वाचित राज्यसभा सदस्य डा संगीता बलवंत सांसद निर्वाचित होने के बाद वृहस्पतिवार को पहली बार काफिले के साथ लखनऊ से गाजीपुर पहुंची। जहां जिले की सीमा में प्रवेश करने पर खानपुर क्षेत्र के साई कि तकिया से लगायत भाजपा जिला कार्यालय छावनी लाइन तक भाजपा कार्यकर्ता जगह जगह बैंड बाजा के साथ भारी जोश उत्साह से नारे बाजी करते हुए फ़ूल माला से अभुतपूर्व स्वागत किये। इस मौके पर जिला कार्यालय के सभाकक्ष में जिलाध्यक्ष सुनील सिंह डा संगीता बलवंत को स्मृति चिन्ह व अंग वस्त्र के साथ ही पुष्प गुच्छ भेंट कर अभिनन्दन किये। इसके आलावा कार्यक्रम में उपस्थित नेताओं तथा कार्यकर्ताओं ने बारी बारी पुष्प, माला भेंट करते हुए, उनके साथ फोटो खिंचवाई और मिठाई खिलाकर बधाई दी। अभिनन्दन से अभिभूत डा संगीता बलवंत ने कहा कि उत्तर प्रदेश की दस राज्य सभा सीटों में से भारतीय जनता पार्टी से आपकी बहन और बेटी संगीता बलवंत को जो अवसर दिल्ली जाने का मिला है वह इस बात का शंखनाद है की आगामी लोकसभा चुनाव में भी गाजीपुर से भारतीय जनता पार्टी का कमल परचम लहराएगा। अंत्योदय और राष्ट्र के विकास में हमारी प्राथमिकता होगी। संगठन ने जो यह अवसर हमें दिया है इसके लिए मैं संगठन को धन्यवाद आभार के साथ स्वयं को गौरवशाली महसूस करती हूं। जिलाध्यक्ष सुनील सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता प्रधान, सर्व समाज का शुभचिंतक, राष्ट्र भावना से प्रेरित, विचार प्रधान राजनैतिक दल है।जहां हर कार्यकर्ता नेता और प्रत्येक नेता कार्यकर्ता होता है। उन्होंने कहा कि समाज के प्रत्येक वर्ग को नेतृत्व मिले इसका सदैव प्रयास संगठन करता रहा है।डा संगीता बलवंत एक कुशल कर्मठ योग्यप नेता है वो जनपद की भावना, आवश्यकता तथा कार्यकर्ताओं के विश्वास पर खरा उतरेगी मै ऐसी अपेक्षा और विश्वास व्यक्त करता हूं।

विधान परिषद सदस्य विशाल सिंह चंचल ने कहा कि डा संगीता बलवंत जिले के विकास, सम्मान के साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विकसित भारत के सपने को साकार करने तथा देश हित में लिए गए निर्णय में सहयोगी बनेगी। उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश में विकास के विश्वास की भावना का संचार हुआ है।पूर्व मंत्री विजय मिश्र ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ही एक ऐसा राजनैतिक संगठन है जहां समाज के हर क्षेत्र और वर्ग को नेतृत्व प्राप्त है। जहां छोटा से छोटा कार्यकर्ता संगठन के लिए महत्वपूर्ण है।

उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की जीत सुनिश्चित है।युवा नेता अभिनव सिन्हा ने कहा कि डा संगीता बलवंत को राज्य सभा में भेजकर भारतीय जनता पार्टी ने अपना काम कर दिया है।अब हमारी जिम्मेदारी बनती है कि गाजीपुर लोकसभा सीट पर कमल का परचम लहराये और देश में नरेंद्र मोदी की प्रचंड बहुमत की सरकार बने।कार्यक्रम में जिला पंचायत अध्पक्ष सपना सिंह, पूर्व विधायक सुनीता सिंह, पूर्व विधायक कालीचरण राजभर, पूर्व विधायक शिवपूजन राम,पूर्व विधायक भोनू सोनकर, निषाद पार्टी अध्यक्ष ओमप्रकाश बिंद, नगरपालिका अध्यक्ष सरिता अग्रवाल, बिजेंदर राय, विजय शंकर राय, प्रो सोभनाथ यादव, राजेश राजभर राजन सिंह जिला महामंत्री ओमप्रकाश राय, अवधेश राजभर, दयाशंकर पांडेय, पूर्व चेयरमैन विनोद अग्रवाल, सुरेश बिन्द, विनोद खरवार, डॉ प्रदीप पाठक, लोकसभा विस्तारित रवि प्रकाश, जिला मीडिया प्रभारी शशिकान्त शर्मा, नितीश दुबे, अजय राय दारा, अनिल सिंह,अभिनव सिंह छोटू ,अविनाश सिंह, गोपाल राय, माया सिंह, मनोज बिंद, रासबिहारी राय ,सोमारू चौहान, साधना राय, वीरेंद्र चौहान, विश्व प्रकाश अकेला, गुलाम कादिर राइनी सहित आदि अन्य लोग उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री प्रवीण सिंह ने किया।

You cannot copy content of this page