मुख्तार के करीबी रहे स्व. कमलेश के मकान पर चला बुलडोजर

 मुख्तार के करीबी रहे स्व. कमलेश के मकान पर चला बुलडोजर

गाजीपुर । योगी सरकार के एंटी माफिया अभियान के तहत गाजीपुर में बड़ा एक्शन लिया गया है। फुल्लनपुर स्थित रेलवे क्रासिंग के पास रविवार की सुबह माफिया मुख्तार अंसारी के करीबी रहे स्व.कमलेश सिंह की अवैध दो मंजिला बिल्डिंग पर प्रशासन का बुलडोजर चला । प्रशासन ने बगैर नक्शा पास कराये बनी इस बिल्डिंग को ध्वस्त करा दिया है । बताया जा रहा है कि वर्षो पूर्व इस बिल्डिंग का निर्माण हुआ था।

जिसे बगैर नक्शा पास कराये ही बनाया गया था। कभी मुख्तार अंसारी के करीबी रहे स्व.कमलेश सिंह पुलिस रिकार्ड में हिस्ट्रीशीटर था। कमलेश सिंह के इस अवैध निर्माण को लेकर प्रशासन ने द्वारा बार नोटिस जारी किया गया था। 4 मई 2022 को डीएम के आदेश पर आरओबी एक्ट के तहत कार्रवाई की गयी है। डीएम के निर्देश पर इस अवैध बिल्डिंग पर ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की गई है। इस मकान में कई दुकानें बनी हुई थी।

इसमें वाणिज्य कर कार्यालय और यूनियन बैंक की शाखा भी थी। जिसे प्रशासन की नोटिस के बाद शनिवार को खाली कर दिया गया था। रविवार की सुबह ही भारी पुलिस फोर्स के साथ चार पोकलेन(बुलडोजर) भी वहां पहुंच गयी थी। अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलने लगा। इस कार्रवाई के दौरान दोनों तरफ से रास्ता को बंद कर दिया था। जिससे प्रशासन को कार्रवाई करने में कोई परेशानी न हो। कार्रवाई के दौरान एडीएम, एसपी सिटी गोपीनाथ सोनी, सदर एसडीएम प्रतिभा मिश्रा,सीओ सदर गौरव कुमार तथा कई थानों की फोर्स रही।

You cannot copy content of this page