एसपी ने आगंतुक कक्ष एवं थानाध्यक्ष कक्ष किया लोकार्पण

 एसपी ने आगंतुक कक्ष एवं थानाध्यक्ष कक्ष किया लोकार्पण

भांवरकोल (गाजीपुर) अपराधियों को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा रहे पुलिस अधीक्षक आम जनमानस की समस्याओं का भी बखूबी ध्यान रखते हुए उन्हें विभिन्न सुविधाएं उपलब्ध करा रहे हैं। इसी कड़ी में पुलिस अधीक्षक ने भांवरकोल थाना परिसर में नवनिर्मित आगंतुक कक्ष एवं थानाध्यक्ष कक्ष का फीता काट कर लोकार्पण किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि थाने में फरियाद लेकर आने वाले लोगों को बैठने का समुचित स्थान सुलभ कराने का काम किया है। जिसका उद्देश्य थाने में आने वाले फरियादियों की सुविधा को देखते हुए उचित स्थान उपलब्ध कराना है।

फरियादियों को किसी भी तरह की कोई असुविधा ना हो । बता दें कि फरियादी जब अपनी समस्या लेकर थाने पहुंचते हैं तो ऐसे में कई बार उन्हें थाना परिसर में काफी समय तक अधिकारियों के आने का इंतजार करना पड़ता है। आगंतुकों के लिए बैठने के लिए कोई उचित स्थान नही होने पर उन्हे इधर उधर भटकना पड़ता था।

उन्होंने कहा कि आम जनसहयोग अपेक्षित है।आम जन से संवाद स्थापित कर ही कानून ब्यवस्था में सहयोग करें। उन्होंने इस क्षेत्र में पशु तस्करी पर प्रभावी नियंत्रण के लिए थानाध्यक्ष सत्येंद्र राय की पीठ थपथपाई। उन्होंने कहा कि छोटी-छोटी घटनाओं को रोकने के लिए फरियादियों की समस्यायों को गंभीरता से निस्तारण करें। इस अवसर पर क्षेत्राधिकारी हितेंद्र कृष्ण, थानाध्यक्ष सत्येंद्र कुमार राय, एसआई ओंकार तिवारी, मनोज मिश्रा , राम अजोर यादव,अतुल कुमार सिंह,अम्बुज मिश्रा, श्रीप्रकाश यादव सहित काफी संख्या में ग्राम प्रधान एवं क्षेत्र के गणमान्य नागरिक मौजूद रहे।

You cannot copy content of this page