उत्तर प्रदेश में भी लागू हो शराबबंदी

 उत्तर प्रदेश में भी लागू हो शराबबंदी

सेवराई (गाजीपुर)। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी जमानियां विधानसभा की बैठक शनिवार को सेवराई तहसील मुख्यालय के एक मैरेज हाल में संपन्न हुआ । बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव 2024 व निकाय चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित किया गया ।
जिला प्रभारी सुरेंद्र राजभर ने कहा कि आगामी 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर बूथ स्तर पर संगठन को मजबूत करने के साथ ही निकाय चुनाव में मजबूती से अपने प्रत्याशी को जिताने के लिए कार्यकर्ताओं को निर्देशित किया गया । उन्होंने कहा कि सुभासपा अकेले अपने दम पर पार्टी के चुनाव चिन्ह पर निकाय चुनाव में प्रत्याशी खड़ा करेगी । इसके साथ ही एक समान अनिवार्य व फ्री शिक्षा, गरीबों को निशुल्क इलाज ,जातिगत जनगणना आदि मुद्दों को लेकर जनता में जाने का कार्यकर्ताओं का आह्वान किया गया । प्रदेश सचिव व बिहार प्रदेश कोऑर्डिनेटर परशुराम राजभर ने कहा कि महिलाओं के हक अधिकार व सुरक्षा को लेकर पार्टी 18 दिसंबर को मऊ में होने वाले हक अधिकार रैली में कार्यकर्ताओं को अधिक से अधिक संख्या में भाग लेने का आह्वान किया । उन्होंने प्रदेश सरकार से मांग करते हुए कहा कि बिहार व गुजरात आदि प्रदेशों में शराबबंदी है उसी के तर्ज पर उत्तर प्रदेश में भी शराबबंदी को लेकर सुभासपा अपनी आवाज बुलंद करेगी ।
बैठक में कृष्ण मोहन राजभर, हरिहर राजभर, जवाहिर राजभर, संतोष राजभर, दीपक राजभर ,रविंद्र बनवासी ,राजू राजवंशी, अखिलेश ,मुन्ना यादव , शर्मा राजभर ,रामदयाल ,सतीश आदि लोग उपस्थित रहे ।कार्यक्रम की अध्यक्षता जनार्दन राजभर व संचालन पंचरत्न राजभर ने किया ।

You cannot copy content of this page