तीन बदमाश गिरफ्तार, तमंचा-कारतूस बरामद

 तीन बदमाश गिरफ्तार, तमंचा-कारतूस बरामद


गाजीपुर। एसपी के निर्देशन में अपराध और अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के क्रम में खानपुर थाना पुलिस ने दो और मुहम्मदाबाद कोतवाली पुलिस ने एक अपराधी को गिरफ्तार किया। उनके पास से तमंचा और कारतूस बरामद किया। अभियुक्त का संबंधित धाराओं में चालान कर दिया।
मालूम हो कि खानपुर थाना के उपनिरीक्षक फूलचंद पांडेय रात में गश्त और संदिग्ध वाहनों और व्यक्तियों की चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान मुखबिर से सूचना पर बिहारीगंज डगरा से दो बदमाश को गिरफ्तार किया। उपनिरीक्षक ने बताया कि फंदे में आए बदमाशों में सैदपुर कोतवाली क्षेत्र के खजूरा गांव निवासी सूरज गौतम और आजमगढ़ जिले के मेहनाजपुर थाना के ढकवा गांव निवासी शुभम कुमार शामिल है। इसके पास से 315 बोर का एक तमंचा और एक कारतूस बरामद किया गया।

उधर मुहम्मदाबाद कोतवाली के वरिष्ठ उपनिरीक्षक राजीव कुमार त्रिपाठी क्षेत्र के हाटा रेलवे क्रासिंग के पास चेकिंग कर रहे थे। इसी बीच मुखबिर से सूचना मिली कि एक बदमाश शराब की दुकान की तरफ से हाटा की तरफ आ रहा है। उसके पास असलहा भी मौजूद है। इस सूचना पर उपनिरीक्षक तत्काल पुलिस कर्मियों के साथ शराब के ठेका की तरफ रवाना हो गए। ठेका के पास से बदमाश को गिरफ्तार किया। उपनिरीक्षक ने बताया कि गिरफ्त में आया बदमाश करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के गोड़उर निवासी दिलीप कुमार राय है। तलाशी लेने पर इसके पास से 315 बोर का एक तमंचा और एक कारतूस बरामद हुआ। अभियुक्त का संबंधित धारा में चालान कर दिया गया। गिरफ्तार करने वाली टीम में खानपुर थाना के उपनिरीक्षक फूलचंद पांडेय उपनिरीक्षक आशुतोष शुक्ला, कांस्टेबल शमशेर सिंह और कांस्टेबल प्रवीण कन्नौजिया शामिल थे और मुहम्मदाबाद कोतवाली के वरिष्ठ उपनिरीक्षक राजीव कुमार त्रिपाठी, कांस्टेबल अभिषेक सिंह, कांस्टेबल अरविंद कुमार सिंह और कांस्टेबल शिवेंद्र मणि त्रिपाठी शामिल थे।

You cannot copy content of this page