एसपी ग्रामीण को दी गई भावभीनी विदाई

 एसपी ग्रामीण को दी गई भावभीनी विदाई

—एसपी ने अंग वस्त्रम और गणेश जी मूर्ति भेंट किया

गाजीपुर। पुलिस लाइन में स्थित मीटिंग हाल में गुरुवार को विदाई समारोह का आयोजन किया गया। इसमें पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राजधारी चौरसिया को भावभीनी विदाई दी गई।

एसपी रोहन पी बोत्रे ने उन्हें एसपी ग्रामीण का माल्यार्पण करते हुए अंग वस्त्रम और गणेश जी की मूर्ति आदि देकर विदाई दी। इस मौके पर एसपी ने एसपी ग्रामीण के कार्यकाल की सराहना करते हुए कहा कि उन्होंने जिम्मेदारीपूर्वक अपनी ड्यूटी का निवर्हन किया।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के पद पर रहते हुए भी उन्होंने किसी के साथ मतभेद नहीं रखा। जब तक किसी मामले का पर्दाफाश नहीं होता था, तब तक नेतृत्व करते थे। उनका कार्यकाल शानदार रहा।

उनकी कमी हमें खलेगी। एसपी ने उनके सराहनीय कार्यों को याद कर उन्हें आगे भविष्य में ऐसे ही अपने कार्यों द्वारा पुलिस विभाग की सेवा करते रहने के लिए शुभकामनाएं दी। अंत में एसपी ग्रामीण ने सम्मान के लिए सभी के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आप लोगों के साथ बिताए गए पल को वह कभी भूल नहीं पाएंगे।

इस मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक नगर, सभी सर्किलों के सीओ, थानाध्यक्ष सहित अन्य कर्मचारी उपस्थित रहे। मालूम हो कि पुलिस अधीक्षक ग्रामीण का स्थानांतरण अपर पुलिस अधीक्षक, ई.ओ.डब्लू. मुख्यालय लखनऊ के लिए हो गया है।

You cannot copy content of this page