विभिन्न पदों के लिए सभी प्रत्याशियों ने किया नामांकन

 विभिन्न पदों के लिए सभी प्रत्याशियों ने किया नामांकन

—गाजीपुर पत्रकार एसोसिएशन का चुनाव 28 अगस्त को
—मतदाताओं से वोट के लिए अनुनयन-विनय कर रहे हैं प्रत्याशी

गाजीपुर। गाजीपुर पत्रकार एसोसिएशन के आम चुनाव का नामांकन दाखिला का कार्य मंगलवार को संपन्न हो गया। सोमवार और मंगलवार को हुए नामांकन में विभिन्न पदों के लिए कुल आठ प्रत्याशियों ने अपना नामांकन पत्र चुनाव समिति को सौंपा।

दाखिल किए गए नामांकन पत्रों में अध्यक्ष पद के उम्मीदवार के रूप में विनोद कुमार पांडेय व सूर्यवीर सिंह, उपाध्यक्ष पद के लिए अभिषेक कुमार सिंह, शिव प्रताप तिवारी “भोलू” तथा शिवेश कुमार पांडेय “पंकज” ने नामांकन पत्र दाखिल किया।

इसके अलावा महामंत्री पद के लिए देवव्रत विश्वकर्मा “सोनू” और पवन कुमार श्रीवास्तव तथा कोषाध्यक्ष पद के लिए इंद्रासन यादव ने अपना नामांकन किया। सहसचिव तथा आय-व्यय निरीक्षक पद पर कोई नाम दाखिल नहीं किया गया। 28 अगस्त को मतदान और उस दिन मतों की गणना होगी।

नामांकन प्रक्रियां के दौरान चुनाव कार्यालय में चहल-पहल बनी रही। नामांकन प्रक्रिया सम्पन्न कराने में एसोसिएशन के संरक्षक अशोक कुमार श्रीवास्तव के साथ चुनाव अधिकारी के रूप में डा. ए.के. राय, दुर्विजय सिंह, शिव कुमार तथा आशुतोष त्रिपाठी की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

गाजीपुर पत्रकार एसोसिएशन का बार चुनाव काफी रोचक नजर आ रहा है। चुनाव को अपने पक्ष में करने के लिए प्रायः सभी पदों के प्रत्याशियों ने मतदाताओं से संपर्क करना शुरु कर दिया है। एक तरफ जहां प्रत्याशी मतदाताओं से मिलकर वोट के लिए अनुनयन-विनय कर रहे हैं, वहीं मोबाइल पर फोन कर और मैसेज कर वोट की अपील कर रहे हैं। मतदाता भी किसी प्रत्याशी को निराश न करते हुए उनका झंडा बुलंद कराने का भरोसा दिला रहे हैं। चुनाव को फतह करने के लिए सभी प्रत्याशी अपने-अपने तरीके से लगे हुए है। इस लड़ाई में किसके हिस्से में खुशी आएगी और किसके हिस्से में निराशा, इसका पता तो 28 अगस्त को मतदान के बाद होने वाली मतगणना के बाद ही पता चल सकेगा।

You cannot copy content of this page