यातायात प्रभारी ने हटवाया अतिक्रमण, दी चेतावनी

 यातायात प्रभारी ने हटवाया अतिक्रमण, दी चेतावनी

—कहां, दोबारा अतिक्रमण किया तो होगी सख्त कार्रवाई
—चेकिंग में किया 62 चालान, बिना मास्क वालों से जमा कराया जुर्माना

गाजीपुर। नगर की सड़कों पर अतिक्रमण को लेकर यातायात प्रभारी पूरी तरह से गंभीर हो गए है। उनकी तरफ से आएदिन अतिक्रमणकारियों को नियम-कानून बताने का कार्य किया जा रहा है। इसी क्रम में मंगलवार को यातायात प्रभारी ने नगर के विभिन्न मार्गों पर किए गए अतिक्रमण को हटवाया। अतिक्रमणकारियों को चेतावनी दिया कि यदि दोबारा नियम-कानून का उल्लंघन करते हुए अतिक्रमण किया तो सख्त कार्रवाई होगी। इसके साथ ही वाहन चेकिंग में विभिन्न अनियमितता में 62 चालान काटा और बिन मास्क वालों से जुर्मान जमा कराया।

नगर के विभिन्न मार्गों में दुकानदारों और ठेला-छोमचा वालों द्वारा मार्ग कर अतिक्रमण किए जाने से आएदिन राहगीरों को जाम के झाम से जूझना पड़ रहा था। इसके साथ ही कई मार्गों पर आवागमन के दबाव की वजह से भी जाम की समस्या उत्पन्न होती थी। इसके समाधान के लिए यातायात प्रभारी अजय सिंह कसाना ने नगर के कई मार्गों को वन-वे कर दिया। इससे जाम की समस्या से लोगों को काफी हद तक निजात मिली है। इसके साथ ही यातायात प्रभारी नगर की सड़कों पर दुकानदारों और ठेला-खोमचा वालों द्वारा किए अतिक्रमण को कचहरी मार्ग पर अफीम फैक्ट्री, रौजा तिराहा सहित अन्य कई मार्गों पर सड़क तक दुकान सजाने वाले दुकानदारों के साथ ही ठेला-खोमचा वालों को फटकार लगाकर दुकानों को सड़क से हटवाया।

कहा कि नियम-कानून का उल्लंघन न करें। चेतावनी दिया कि यदि दोबोरा अतिक्रमण करेंगे तो सख्त कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ ही उन्होंने वाहन चेकिंग भी किया। यातायात प्रभारी श्री कसाना ने बताया कि नगर के कई मार्गों पर अतिक्रमण किया गया है। लोगों को आवागमन में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इसको ध्यान में रखते हुए कई मार्गों पर अतिक्रमण हटवाया गया। इसके साथ ही वाहन चेकिंग की गई। विभिन्न अनियमितता में 62 लोगों का चालान किया गया। बिना मास्क घूमने वालों से पांच हजार का जुर्माना जमा कराया गया। कहा कि अतिक्रमण और मास्क को लेकर लगातार अभियान चलाया जाएगा। इस दौरान अतिक्रमणकारियों और बिना मास्क वालो के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

You cannot copy content of this page