सत्या ने गरीबों के बीच मनाया नेता जी का जन्मदिन

 सत्या ने गरीबों के बीच मनाया नेता जी का जन्मदिन

—गरीबों के साथ केक काट उनका मुंह मीठा कराया
—सैकड़ों जरूरदों में किया कम्बल का वितरण
—कहां, जनता पूर्ण बहुमत से बनाएगी सपा की सरकार

गाजीपुर। समाजवादी पार्टी के संरक्षक पूर्व मुख्यमंत्री एवं रक्षा मंत्री रहे मुलायम सिंह यादव का 82वां जन्मदिन सदर विधानसभा के युवा नेता सत्येंद्र यादव सत्या ने शोषित, गरीब एवं निःशक्त लोगों के बीच जाकर मनाया। उनके साथ केक काटा और उन्हें खिलाया। सैकड़ों जरूरतमंदों में कम्बल का वितरण किया।

इस मौके पर युवा नेता ने कहा कि नेता जी और लोहिया जी ने अपने पूरे जीवनकाल में निःशक्त समाज को समाज में बराबर की हिस्सेदारी और गरीबी मिटाने के लिए ही संघर्ष किया है। उन लोगों ने हमेशा समाजसेवा किया है।

नेता जी हम लोगों के प्रेरणा स्रोत हैं। इनसे हम लोगों को समाजसेवा करने और सीखने का मौका मिला है। हम लोगों का सपना है कि गरीबों, बेरोजगारों और युवाओं के चहेते हम सबके पूर्व मुख्यमंत्री एवं समाजवादी

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव 2022 के चुनाव में फिर से मुख्यमंत्री की कुर्सी पर विराजमान हों। उन्होंने कहा कि भाजपा की गलत नीतियों और तानाशाही से जनता त्रस्त है। एक तरफ जहां महंगाई से गरीबों को पेट भरना मुश्किल हो गया है।

वहीं बेरोजगारों की फौज खड़ी हो गई। सरकारें केवल योजनाओं को होल्डिंग-पोस्टर और लोक-लुभावने बयानबाजी से जनता को मुर्ख बनाने का काम कर रही है, जिसे जनता अब समझ चुकी है।

अब वह इस बहकावे में आने वाली नहीं है। सरकार को इसका जवाब आने वाले विधानसभा चुनाव में देंगी। श्री यादव ने कहा कि आज नेता जी के जन्मदिन पर सभी लोग यह संकल्प लें कि आगामी विधानसभा चुनाव में तन-मन और धन से लगकर सपा की सरकार बनाने का कार्य करेंगे।

लोगों से जनसंपर्क कर भाजपा की गलत नीतियों से अवगत कराते हुए सपा की अच्छाइयों की बताने का काम करेंगे। उन्होंने पिछले दिनों से फखनपुरा में हुई राष्ट्रीय अध्यक्ष सभा में उमड़ने वाली भीड़ का जिक्र करते हुए कहा कि इस भीड़ ने यह स्पष्ट कर दिया है कि जनता सपा के साथ है। इस बार के चुनाव में भाजपा को उखाड़ फेंकते हुए सपा का परचम लहरा कर पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी।

This image has an empty alt attribute; its file name is %E0%A4%B5%E0%A4%BF%E0%A4%9C%E0%A5%8D%E0%A4%9E%E0%A4%BE%E0%A4%AA%E0%A4%A8-%E0%A4%B5%E0%A4%BF%E0%A4%A8%E0%A5%8B%E0%A4%A6-%E0%A4%B0%E0%A4%BE%E0%A4%AF-%E0%A4%B9%E0%A5%8B%E0%A4%9F%E0%A4%B2-%E0%A4%97%E0%A5%8D%E0%A4%B0%E0%A5%87%E0%A4%A1-791x1024.jpg

You cannot copy content of this page