मोदी सरकार के खिलाफ पास किया निंदा प्रस्ताव

 मोदी सरकार के खिलाफ पास किया निंदा प्रस्ताव

गाजीपुर। अखिल भारतीय कायस्थ महासभा द्वारा चलाए जा रहे जनजागरण अभियान के तहत कायस्थ महासभा की नगर इकाई की बैठक नगर अध्यक्ष अजय कुमार श्रीवास्तव की अध्यक्षता में नवाबगंज स्थित आवास पर रविवार को हुई। इसमें कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय मंत्रिमंडल में कायस्थ समाज को प्रतिनिधित्व न देने ‌व केंद्रीय मंत्रिमंडल से रविशंकर प्रसाद हटाए जाने पर मोदी सरकार के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पास किया।

बैठक को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष अरुण कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि कायस्थ समाज ने हमेशा राष्ट्र को प्रथम माना है। जंग-ए-आजादी रही हो या सम्पूर्ण क्रांति का आंदोलन, कायस्थ समाज ने हमेशा अग्रणि भूमिका निभाई है। जब-जब कायस्थ समाज ने अंगड़ाई ली है, देश-प्रदेश में सत्ता परिवर्तन हुआ है। यदि भाजपा ने कायस्थ समाज का सम्मान नहीं किया और सरकार तथा संगठन में सम्मानित हिस्सेदारी नहीं दी गई तो 2022 के प्रदेश के होने वाले विधानसभा चुनाव में इसका खामियाजा भुगतने के लिए तैयार रहें। महासभा के कार्यकर्ताओं ने तत्काल रविशंकर प्रसाद को केंद्रीय मंत्रिमंडल में वापस लेने की भी मांग किया।

हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी 31 जुलाई को कथा सम्राट मुंशी प्रेमचंद की जयंती मनाने का निर्णय लिया गया। इस अवसर पर सत्यप्रकाश श्रीवास्तव, पंकज श्रीवास्तव, विवेक श्रीवास्तव, संजय सेवराई, चंद्रप्रकाश श्रीवास्तव, मोहनलाल श्रीवास्तव, अजय कुमार श्रीवास्तव, गौरव श्रीवास्तव, नवीन श्रीवास्तव, अश्वनी श्रीवास्तव, मनोज कुमार श्रीवास्तव, दुर्गेश श्रीवास्तव, विजय कुमार श्रीवास्तव, सौरभ श्रीवास्तव, उदय नारायण श्रीवास्तव, शिवम श्रीवास्तव, उमेश श्रीवास्तव, नन्हें, शैलेन्द्र श्रीवास्तव आदि उपस्थित रहे। संचालन जिला सचिव शैल श्रीवास्तव ने किया ।

You cannot copy content of this page