दुर्घटना

खेल रही थी किशोरी, बोलेरो ने छीन ली जिंदगी

—मुआवजा की मांग को लेकर ग्रामीणों ने लगाया जाम, अधिकारियों ने आश्वासन दे समाप्त कराया

सुहवल (गाजीपुर)। सुहवल थाना क्षेत्र के बहलोलपुर गांव के पास गुरुवार को दिन में बोलेरो की टक्कर से अपने ननिहाल आई एक किशोरी की मौत हो गई। घटना के बाद लोगों ने बोलेरो सवार दो लोगों को दबोच लिया। आक्रोशित लोगों में पीड़ित परिवार को मुआवजा और ब्रेकर बनाने की मांग को लेकर गाजीपुर-जमानियां-सैयदराजा राष्ट्रीय राजमार्ग 24/97 पर बांस बल्ली रख जाम लगा दिया। जानकारी होते ही पुलिस और प्रशासन अधिकारी मौके पर पहुंच गए। आश्वासन देकर करीब दो घंटा बाद जाम समाप्त कराया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्रवाई में जुट गई।

मालूम हो कि जमानियां कोतवाली क्षेत्र के मंझरिया गांव निवासी बाबलूलाल की पुत्री पायल (10) तीन दिन पहले अपने मां शोभाके साथ अपने नाना सुहवल के बहलोलपुर गांव निवासी रमेश यादव के आई थी। आज दोपहर करीब ढाई बजे पायल सड़क किनारे खेल रही रही। इसी दौरान गाजीपुर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो ने उसे टक्कर मारते हुए सड़क किनारे बाउंड्री से टकरा गई। दुघर्टना के बाद आसपास मौजूद लोग मौके की तरफ दौड़ पड़े। बोलेरो सवार दो लोगों को दबोच लिया।

वाहन में शराब मौजूद थी। परिजन लोगों के साथ किशोरी को लेकर जिला अस्पताल आ रहे थे। इसी बीच रास्ते में मौत हो गई। आक्रोशित ग्रामीणों में पीड़ित परिवार को मुआवजा और ब्रेकर की मांग को लेकर गाजीपु-रजमानियां-सैयदराजा राष्ट्रीय राजमार्ग 24/97 पर बांस बल्ली रख जाम लगा दिया। सूचना मिलने पर पूरे सीओ हितेंद्र कृष्ण, तहसीलदार घनश्याम, प्रभारी निरीक्षक सुहवल योगेंद्र सिंह, जमानियां, रेवतीपुर, नगसर, दिलदारनगर सहित पूरे सर्किल की फोर्स मौके पर पहुंच गई।

अधिकारियों ने आश्वासन देकर दो घंटा बाद साढ़े चार बजे जाम समाप्त कराया। इस घटना से किशोरी के ननिहार के साथ ही गांव में मातम छा गया। मां शोभा, पिता बाबूलाल सहित परिवार के अन्य सदस्यों के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे। इस संबंध में सीओ जमानियां हितेंद्र कृष्ण ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए भेंज दिया गया है। वाहन भी कब्जे है। चालक सहित दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। परिजन की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

samvadkhabar

Recent Posts

अब ऊंट पहाड़ के नीचे आ गया है समझ में आ जाएगाः सीएम मोहन यादव

गाजीपुर। लोकसभा गाज़ीपुर के भाजपा प्रत्याशी पारसनाथ राय के समर्थन में जंगीपुर के शेखपुर हनुमान…

21 hours ago

बैडमिंटन संघ ने किया जागरुक

गाजीपुर। मतदाता जागरूकता कार्यक्रम के तहत रविवार को नेहरू स्टेडियम के इंडोर हाल में बैडमिंटन…

21 hours ago

टेंपों से गिरकर महिला की मौत

रेवतीपुर (गाजीपुर)। थाना क्षेत्र के साइतबांध गांव के पास ताडीघाट बारा नेशनल हाइवे पर रविवार…

21 hours ago

नुसरत अंसारी को चुनाव चिन्ह छड़ी

गाजीपुर। लोक सभा के लिए नाम वापसी एवं चुनाव चिन्ह आवंटन न्यायालय कक्ष में हुआ।…

3 days ago

देश के विकास और सम्मान के प्रति समर्पित है भाजपा

सैदपुर (गाजीपुर)। लोकसभा गाजीपुर क्षेत्र के विधान सभा सैदपुर के गदनपुर, बहदिया, गोरखा, बहुरा, रामपुर…

3 days ago

आरपीएफ ने चोरी का सामान किया बरामद, एक गिरफ्तार

गाजीपुर। आरपीएफ की टीम ने शुक्रवार को रौजा ओवरव्रिज के नीचे एक कबाड़ बिनने वाले…

3 days ago