बदमाशों ने सपा नेता की गोली मारकर की हत्या

 बदमाशों ने सपा नेता की गोली मारकर की हत्या

नंदगंज(गाजीपुर)। थाना क्षेत्र के सहेड़ी के पास बाइक सवार बदमाशों ने सपा नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। घटना से नाराज लोगों ने गाजीपुर-वाराणसी मार्ग को जाम कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए और जाम कर रहे लोगों को समझाने लगी। घंटों बाद जाम समाप्त हुआ। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।बताया जाता है कि अतरसुआ गांव निवासी सपा नेता अमलधारी यादव (45 वर्ष) परिवार के साथ शहर के भुतहियाटांड स्थित शिवपुरी कॉलोनी में किराए के मकान में रहते थे। आज सुबह वह बच्चों की फीस जमा करने के लिए सेंट जांस स्कूल गए थे। फीस जमा करने के बाद वह बुलेट से गांव लौट रहे थे।

इसी दौरान कुसम्ही कला गांव के पुलिया के पास बदमाशों ने उन्हें ताबड़तोड़ गोली मार दी। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। गंभीर हालत में अमलधारी यादव को उपचार के लिए न्यू पीएचसी ले जाया गया। जहां हालत होने पर चिकित्सकों ने सैदपुर सीएचसी रेफर कर दिया। वहां से भी चिकित्सकों ने वाराणसी रेफर कर दिया। बताते है कि वाराणसी जाते समय रास्ते में ही अमलधारी यादव की मौत हो गई। इस घटना से नाराज परिजन एवं ग्रामीण शव लेकर शादियाबाद पहुंचे और गिरफ्तारी की मांग को लेकर हाइवे पर जाम लगा दिया। जाम की सूचना मिलते ही कई थाने की पुलिस वहां पहुंच गयी।

गोली चलने की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह पुलिस फोर्स के साथ जाम स्थल पर पहुंच गये। पुलिस काफी समझाने का प्रयास करती रही, लेकिन ग्रामीण नहीं मानें। इसके बाद ग्रामीण करीब डेढ़ बजे शव लेकर रामपुर बंतरा तिराहे के पास पहुंचे और गाजीपुर-वाराणसी मार्ग पर जाम लगा दिया। आक्रोशित ग्रामीण आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। घंटो मशक्कत के बाद पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह के आश्वासन पर करीब चार बजे जाम समाप्त हुआ। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। इस मामले में पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि सूचना मिली है कि प्रधानी के चुनाव की पुरानी रंजिश को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया है। तहरीर के अनुसार पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। घटना की सूचना मिलते ही सदर विधायक जैकिशन साहू, जिलाध्यक्ष गोपाल यादव समेत सपा कार्यकर्ता घटनास्थल पर पहुंच गये। उन्‍होने पुलिस से अपराधियों की जल्‍द गिरफ्तारी की मांग की।

You cannot copy content of this page