जनता दरबार में अरुण सिंह ने सुनी पीड़ितों की समस्या, कराया समाधान

 जनता दरबार में अरुण सिंह ने सुनी पीड़ितों की समस्या, कराया समाधान

गाजीपुर।सर्वदलीय संघर्ष समिति सदस्यों की आवश्यक बैठक पार्टी कार्यालय दुर्गा चौक सकलेनाबाद यूको बैंक के पास समिति के वरिष्ठ कार्यकारणी सदस्य रामशब्द सिंह की अध्यक्षता में हुई । बैठक में विशेष रूप से सर्वदलीय संघर्ष समिति के संयोजक एवं जिला सहकारी बैंक के पूर्व चेयरमैन अरुण कुमार सिंह की उपस्थिति रही ।
बैठक में नौ अगस्त क्रांति दिवस के दिन शहीदों को श्रंद्धाजलि देने एवं भारत की एकता अखंडता व सम्प्रभुता की रक्षा हेतु संकल्प दिवस के रूप में मनाने का निर्णय लिया गया है। क्रांति दिवस पर सरजू पांडेय पार्क में श्रंद्धाजलि सभा एवं संकल्प दिवस दस बजे से दोपहर दो बजे तक मनाया जाएगा ।बैठक में अरुण सिंह ने आये हुए लोगो की समस्याओं को भी सुनकर उनका समाधान करने के लिए अधिकारियो से बात भी किये। अगर जिस अधिकारी से बात नही हो पायी उन लोगो को भरोसा दिलाया। ताजपुर ग्रामसभा के रास्ते की समस्या का तत्काल निपटारी कर दिया।

सहेड़ी गांव में कैलाश बिंद की जमीन पर दबंगो के कब्जे को हटाने के लिए अधिकारी से बात किये। नदिया खातून एवं इनके परिवार से आई महिलाओं ग्राम बहुआरा दिलदार नगर की समस्या को सुनकर अधिकारियों से बात करने का भरोसा दिलाया। अगस्ता के रामप्रसाद गुप्ता , रेवसा के विजय पासी तथा रुहीपुर के रामवृक्ष बिंद ने भी अपनी अपनी समस्याओं का पत्रक दिया। जिसपर अरुण सिंह ने समाधान करने का आश्वासन दिया। बैठक में अरविंद सिंह, भीम सिंह, सन्तोष बिंद, अमरेश यादव, प्रदीप श्रीवास्तव, कमलेश सिंह, राजकुमार आदि उपस्थित थे । बैठक के बाद अरुण सिंह नौ अगस्त के कार्यक्रम की तैयारी के सिलसिले में सरजू पांडेय पार्क जाकर स्थलीय निरीक्षण भी किये और कार्यकर्ताओं को दिशा निर्देश भी दिये। संचालन संघर्ष समिति के महामंत्री मीडिया प्रभारी गौतम मिश्र एडवोकेट ने किया।

You cannot copy content of this page