झोपड़ी में घुसी बोलेरो, पांच घायल

 झोपड़ी में घुसी बोलेरो, पांच घायल

मोहम्मदाबाद (गाजीपुर)। स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के कल्याणपुर गांव के सड़क किनारे मंगलवार की देर रात तेज गति से जा रही बोलेरो अनियंत्रित होकर एक झोपड़ी में घुस गई।घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी। इस दुर्घटना में बच्चों सहित पांच लोग गंभीर रुप से घायल हो गये। सभी घायलों को उपचार के लिए मुहम्मदाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले जाया गया।
मालूम हो कि मुहम्मदाबाद की तरफ से बलिया की तरफ तेज गति से एक बोलेरो जा रही थी। कल्याणपुर गांव के पास झोपड़ी डालकर कुछ बांसफोर के लोग रहते हैं। बोलेरों की गति तेज होने के कारण चालक अपना नियंत्रण खो बैठा। और बेलोरो पहले से विद्युत खंभे में टक्कर मारती हुई झोपड़ी में घुस गयी।

दुर्घटना के बाद चालक मय बोलेरों फरार हो गया। रात होने के कारण परिवार के लोग सो रहे थे। अचानक झोपड़ी में गाडी़ घुसने से पांच लोग घायल हो गये। घायलो में रानी देवी (25), विकास (2),पवन(3), मांगुर(55) और प्रमोद (22) घायल हो गये। इस घटना के बाद वहां लोगों की भीड़ लग गयी। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही कोतवाली प्रभारी अशोक कुमार मिश्रा पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंच गये। ग्रामीणों के सहयोग से घायलों को सीएचसी मुहम्मदाबाद भेजा गया । जहां डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल भेज दिया। इस संबंध में कोतवाली प्रभारी ने बताया कि घायलों के परिजनों ने मुकदमा दर्ज कराया है । मुकदमा दर्ज कर चालक की तलाश की जा रही है।

You cannot copy content of this page