Categories: अपराध

प्राइवेट बैंक संचालक से 50 हजार लूट ले गए हथियारबंद बदमाश

—तीन तमंचा लेकर घुसे बैंक में और तीन बाइक चालू कर खड़े थे बाहर
—एसपी ने पीड़ित से ली जानकारी, एसओ को दिया शीघ्र गिरफ्तारी की निर्देश

शादियाबाद (गाजीपुर)। जिले में अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। पुलिस एक तरफ जहां किसी वारदात का खुलासा कर रही है। वहीं अपराधी दूसरी वारदात को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती देने काम कर रहे हैं। अपराध की इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए मंगलवार को दिनदहाड़े बाइकर्स सवार हथियार बंद बदमाशों ने शादियाबाद थाना क्षेत्र के सीधार चट्टी पर एक प्राइवेट बैंक में लूट की घटना को अंजाम दिया। वारदात के बाद बदमाश फरार हो गए। पुलिस मामले की छानबीन करते हुए उनकी तलाश में जुट गई।

घटना के संबंध में बताया गया है कि शादियाबाद क्षेत्र के सिधार बुर्जुग निवासी चितरंजन कुशवाहा शादियाबाद-नंदगंज मार्ग पर स्थित सीधार चट्टी से करीब सौ मीटर एक कमरा में फीनों नाम से प्राइवेट बैंक चलाते है। वह आधार कार्ड पर पैसा देने का कार्य करते है। आज दिन में वह अपने छोटे भाई गौतम कुशवाहा को बैंक में बैठाकर खाना खाने के लिए घर चले गए। इसी दौरान करीब साढ़े 12 बजे तीन बाइकों पर सवार छह बदमाश वहां पहुंचे। तीन बाहर बाइक चालू कर खड़े रहे और तीन बदमाश हाथों में तमंचा लेकर बैंक में पहुंचे। गौतम को भयभीय तक काउंटर से 50 हजार निकाल लिया। इसके बाद तीनों तमंचा लहराते हुए बाहर निकले और सुरहूरपुर की तरफ फरार हो गया।

बैंक में लगा सीसीटीवी कैमरा दो पहले खराब हो गया था। पीड़ित ने तत्काल घटना की जानकारी पुलिस को दी। कुछ ही देर में थानाध्यक्ष रविंद्र भूषण मौर्य पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंच गए। बाद में पुलिस अधीक्षक डा. ओमप्रकाश सिंह के साथ भुड़कुड़ा सीओ गौरव कुमार मौके पर पहुंचे। एसपी घटनास्थल का मुआयना करने के साथ ही पीड़ित से घटना के संबंध में जानकारी ली। पुलिस ने घटना स्थल से स्थल से कुछ दूरी पर स्थित पेट्रोल पम्प पर लगे सीसीटीवी कैमरा का फुटेज देखा। एसपी ने घटना पर नाराजगी व्यक्त करते हुए तीन दिन के अंदर खुलासा करने का निर्देश दिया। इस संबंध में थाना प्रभारी निरीक्षक ने बदमाशों की तलाश शुरु कर दी गई है। शीघ्र ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

samvadkhabar

Recent Posts

नुसरत अंसारी को चुनाव चिन्ह छड़ी

गाजीपुर। लोक सभा के लिए नाम वापसी एवं चुनाव चिन्ह आवंटन न्यायालय कक्ष में हुआ।…

2 days ago

देश के विकास और सम्मान के प्रति समर्पित है भाजपा

सैदपुर (गाजीपुर)। लोकसभा गाजीपुर क्षेत्र के विधान सभा सैदपुर के गदनपुर, बहदिया, गोरखा, बहुरा, रामपुर…

2 days ago

आरपीएफ ने चोरी का सामान किया बरामद, एक गिरफ्तार

गाजीपुर। आरपीएफ की टीम ने शुक्रवार को रौजा ओवरव्रिज के नीचे एक कबाड़ बिनने वाले…

2 days ago

दो तस्कर पकड़े गये, साढ़े तिरासी किलो गांजा बरामद

गाजीपुर। एसटीएफ लखनऊ की टीम व जंगीपुर पुलिस के साथ स्वाट टीम ने बुधवार की…

3 days ago

पुलिस ने किया हत्याकांड का खुलासा,पांच गिरफ्तार

गाजीपुर। कोतवाली पुलिस व स्वाट टीम ने गुरुवार को पीजी कालेज चौराहे से दो दिन…

3 days ago

किसान सम्मेलनः भारत अपने खुशबू से दुनिया में महक बिखेर सकता हैः वीरेंद्र सिंह

जमानियां (गाजीपुर)। भाजपा किसान मोर्चा की ओर से गुरुवार को एक विद्यालय में अन्नदाता किसान…

3 days ago