अपराध

शराब बनाने वाले चार पकड़े गये

गाजीपुर। शादियाबाद पुलिस और स्वाट टीम ने गुरैनी पुल के पास बरईपारा गांव को जाने वाले मुख्य मार्ग पर रविवार की रात चेकिंग के दौरान बडी सफलता पायी है। पुलिस ने दो बाइक पर सवार चार तस्करों को गिरफ्तार कर उनके पास से भारी मात्रा में शराब व शराब बनाने वाले उपकरण व एक तंमचा तथा एक कारतूस बरामद किया है। पुलिस कार्यालय में पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने इसका खुलासा करते हुए पत्रकारों को बताया।
पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि थानाध्यक्ष घनानन्द त्रिपाठी हमराहियों के साथ मनिहारी बाजार में संदिग्धों की जांच कर रहे थे। इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि दो बाइक से कुछ लोग अवैध शराब लेकर बरईपारा गांव की ओर से जाने वाली मुख्य सड़क पर है। इस सूचना पर पुलिस बल के साथ खानपुर थानाध्यक्ष संजय मिश्रा गुरैनी पुल के पहले बरईपारा को जाने वाले मुख्य मार्ग पर वाहनो की चैकिंग करने लगे। चेकिंग के दौरान आ रहे दो बाइक सवारों को पुलिस बल ने घेराबंदी कर घेर कर धर दबोचा। पुलिस के तलाशी लेने पर बाइकों पर रखे बोरी में दो सौ शीशी अंग्रेजी शराब बरामद किया। जिसपर अंग्रेजी में ढंक्कन पर पंजाब इक्साइज अंकित था। पुलिस द्वारा तलाशी लेने पर तस्करों के पास से एक तमंचा व एक कारतूस भी बरामद किया। पुलिस द्वारा कडाई से पूछताछ करने पर तस्करों ने बताया कि पंकज यादव के घर के पास बगल में बने कटरेन सेट कमरा में ले गया। जहां पर 50-50 लीटर के 10 अदद डिब्बे में रखी शराब तथा 32 शीशी पैक की हुयी शराब व 512 खाली शीशी सफेद रंग प्लास्टिक की जिस पर 180 ML व 487 ढक्कन रंग काला जिस पर बार कोड अंकित है। पुलिस ने शराब बनाने के उपकरण के साथ अपमिश्रित देशी शराब व 500 ग्राम नौसादर भी बरामद किया है। पूछताछ में पकड़े गये तस्करों ने अपना नाम शादियाबाद थाना के बरईपार गांव निवासी पंकज यादव, खुटवा गांव निवासी प्रदीप कुमार, नंदगंज के बरठी भट्ठी निवासी दीपक यादव तथा डंडापुर गांव निवासी पप्पू सिंह यादव बताया। पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि पकड़े गये तस्करों के ऊपर विभिन्न थानों में कई आपराधिक मामले दर्ज है। गिरफ्तार करने वाली टीम में स्वाट टीम प्रभारी रामाश्रय राय ,उ.नि. अनिल कुमार पाण्डेय,
उनि सुनील कुमार तिवारी,हे.का प्रेमशंकर सिंह,का. अजय कुमार गुप्ता,का दिलीप कुमार,का. श्यामलाल यादव,का. संदीप पांडेय, कां. आकाश सिंह तथा विनोद कुमार रहे।

samvadkhabar

Recent Posts

नुसरत अंसारी को चुनाव चिन्ह छड़ी

गाजीपुर। लोक सभा के लिए नाम वापसी एवं चुनाव चिन्ह आवंटन न्यायालय कक्ष में हुआ।…

18 hours ago

देश के विकास और सम्मान के प्रति समर्पित है भाजपा

सैदपुर (गाजीपुर)। लोकसभा गाजीपुर क्षेत्र के विधान सभा सैदपुर के गदनपुर, बहदिया, गोरखा, बहुरा, रामपुर…

18 hours ago

आरपीएफ ने चोरी का सामान किया बरामद, एक गिरफ्तार

गाजीपुर। आरपीएफ की टीम ने शुक्रवार को रौजा ओवरव्रिज के नीचे एक कबाड़ बिनने वाले…

18 hours ago

दो तस्कर पकड़े गये, साढ़े तिरासी किलो गांजा बरामद

गाजीपुर। एसटीएफ लखनऊ की टीम व जंगीपुर पुलिस के साथ स्वाट टीम ने बुधवार की…

2 days ago

पुलिस ने किया हत्याकांड का खुलासा,पांच गिरफ्तार

गाजीपुर। कोतवाली पुलिस व स्वाट टीम ने गुरुवार को पीजी कालेज चौराहे से दो दिन…

2 days ago

किसान सम्मेलनः भारत अपने खुशबू से दुनिया में महक बिखेर सकता हैः वीरेंद्र सिंह

जमानियां (गाजीपुर)। भाजपा किसान मोर्चा की ओर से गुरुवार को एक विद्यालय में अन्नदाता किसान…

2 days ago