पीएम मोदी के कारण राष्ट्र की स्वास्थ्य व्यवस्था मजबूत और आत्मनिर्भर हुई हैःराज्य मंत्री

 पीएम मोदी के कारण राष्ट्र की स्वास्थ्य व्यवस्था मजबूत और आत्मनिर्भर हुई हैःराज्य मंत्री

गाजीपुर। पीएम मोदी के नेतृत्व कर्ता जनप्रतिनिधि के रुप मे लगातार 20 वर्षों के सारगर्भित उपलब्धियों पर शनिवार को जिला पंचायत हाल में “मोदी @20” सेमिनार कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश सरकार के खेल एवं युवा कल्याण राज्य मंत्री गिरीश चंद्र यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दृढ संकल्पित निर्णय लेने की क्षमता के अतुलनीय पुरुषार्थी पुरुष है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को पता था कि भारत मजबूत स्वास्थ्य सुविधाओं का देश नहीं है। बहुत बड़ी चुनौती थी, भारी आबादी के देश में जन हानि रोकने की। अंततः उन्होंने देश की आर्थिक स्थिति की परवाह किए बिना लाक डाउन के माध्यम से देश के नागरिकों की जान बचाने को महत्व दिया। मंत्री श्री यादव ने कहा कि जहां कोरोना से विश्व की अर्थ व्यवस्था डगमगा गई, वहीं दुनिया के सभी देशों से भारत में महंगाई कम है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कारण राष्ट्र की स्वास्थ्य व्यवस्था मजबूत और आत्मनिर्भर हुई है। कुछ देश की विरोधी ताकतें एनजीओ के माध्यम से प्राप्त विदेशी फंडिंग से धार्मिक प्रचार करते थे, उस पर नियंत्रण करने से देश में धर्म परिवर्तन की घटनाओं में कमी आई है। उन्होंने कहा कि देश के प्रति संकल्प और समर्पण मोदी जी के विगत 20 वर्षों की महत्वपूर्ण उपलब्धि है। विशिष्ट वक्ता साहित्यिक मर्मज्ञ व्यासमुनी राय ने कहा कि लोग दौलत एवं राजतंत्र से किसी राजनेता का मूल्यांकन करते है। जबकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जैसा राष्ट्र धर्म और राष्ट्र भावना से देश की सेवा करने वाला कोई नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री कहते हैं जब नियत साफ हो तो नीति भी साफ रहती है और कार्यों का क्रियान्वयन भी ठीक होता है।

विभाजनकारी लोगों को प्रधानमंत्री मोदी का कार्य अच्छा नहीं लग रहा, मोदी जी के जज्बात दौलत से नहीं तौले जा सकते। माधव कृष्ण ने भी अपना विचार व्यक्त किया। इससे पहले कार्यक्रम की शुरुआत पंडित दीनदयाल उपाध्याय व डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर दीपप्रज्वलन से हुआ। भाजपा जिलाध्यक्ष भानु प्रताप सिंह ने पुष्प गुच्छ व अंग वस्त्र प्रदान कर मुख्य अतिथि का सम्मान किया तथा प्रदेश कार्य समिति सदस्य कृष्ण बिहारी राय ने माल्यार्पण कर स्वागत किया। इस अवसर पर वरिष्ठ अधिवक्ता सुरेश कुमार सिंह, शिवपूजन यादव, विनोद अग्रवाल, सुनील सिंह, ओमप्रकाश राय, प्रवीण सिंह, कार्यक्रम संयोजक अखिलेश सिंह, संकठा मिश्रा, दयाशंकर पांडेय, रामनरेश कुशवाहा, अखिलेश कुमार सिंह एडवोकेट, जयसूर्य भट्ट,अजय पाठक, सुरेश बिंद, अच्छेलाल गुप्ता, कृपा शंकर राय, शिवकुमार बिंद, मनोज बिंद, मनोज सिंह, मीडिया प्रभारी शशिकान्त शर्मा, विशाल चौरसिया, पप्पू सिंह, राजेन्द्र शर्मा एडवोकेट, अजीत सिंह, गोपाल राय, संजय चौरसिया सहित समाज के अति वरिष्ठ व बुद्धिजीवी लोग उपस्थित थे।

You cannot copy content of this page