हाफ मैराथन दौड़ में जवानों के साथ एसपी ने लगाई दौड़

 हाफ मैराथन दौड़ में जवानों के साथ एसपी ने लगाई दौड़

—“आजादी के अमृत महोत्सव” के तहत पुलिस लाइन से निकली हाफ मैराथन दौड़
—प्रथम पांच स्थान प्राप्त करने वाले प्रतिभागियों को एसपी ने किया सम्मानित

गाजीपुर। “आजादी के अमृत महोत्सव” के तहत जिले में कार्यक्रमों के आयोजित होने की दौर जारी है। तिरंगा यात्रा सहित अन्य तरह के कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। इसी क्रम में शुक्रवार को एसपी रोहन पी बोत्रे के निर्देशन में हाफ मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया। एसपी सहित अन्य पुलिस अधिकारियों ने पुलिस कर्मियों के साथ दौड़ लगाई।

“आजादी के अमृत महोत्सव” कार्यक्रम के तहत पुलिस लाइन से पुलिस के जवानों का हाफ मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया। इस दौड़ में जवानों के साथ पुलिस अधीक्षक रोहन पी बोत्रे भी शामिल रहे।

यह मैराथन दौड़ पुलिस लाइन से प्रारंभ होकर पीजी कालेज चौराहा होते हुए गोरा बाजार से विकास भवन चौराहा से डीएम आवास, पुलिस अधीक्षक कार्यालय होते हुए सरजू पांडेय पार्कमें पहुंचकर समाप्त हुई। मैराथन दौड़ की समाप्ति पर पुलिस अधीक्षक ने दौड़ में प्रथम पांच स्थान प्राप्त करने वाले प्रतिभागियों को सम्मानित किया।

एसपी ने जवानों को तिरंगा के महत्व के बारे में बताते हुए भारतीय झंडा तिरंगा का सम्मान व इसकी गरिमा बनाए रखने का संकल्प दिलाया। दौड़ में अपर पुलिस अधीक्षक नगर गोपीनाथ सोनी, पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राजधारी चौरसिया, सदर क्षेत्राधिकारी गौरव सिंह तथा सहित अन्य अधिकारी और बड़ी संख्या में पुलिस कर्मी शामिल रहे।

You cannot copy content of this page