रफ्तार बनी काल, युवक की मौत

 रफ्तार बनी काल, युवक की मौत

सुहवल (गाजीपुर)। सुहवल थाना क्षेत्र के गरुआ मकसूदपुर गांव के पास गुरुवार की सुबह एक तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई। इस दुघर्टना में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। मौत से घर में कोहराम मच गया।

घटना के संबंध में बताया गया है कि बेटावर कलां निवासी सिंहासन प्रजापति का पुत्र सुरेंद्र प्रजापति (26) आज सुबह बगल के ही किसी को गाजीपुर सिटी स्टेशन छोड़ने बाइक से गया था। वहां से वह लौट रहा था। इसी दौरान सुहवल थाना क्षेत्र के गरुआ मकसूदपुर गांव में स्थित प्राथमिक विद्याल के पास करीब नौ बजे तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस आनन-फानन में घायल युवक को अपने वाहन से जिला अस्पताल लाई, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक के पास मिले मोबाइल से पुलिस ने दुर्घटना की जानकारी परिजनों को दी। इससे घर में कोहराम मच गया। मां विमला, पिता सिंहासन सहित और पत्नी दुलारी सहित परिवार के अन्य सदस्य दहाड़े मारकर चीखने-चिल्लाने लगे। मालूम हो कि युवक पांच भाई-बहनों में चौथे नंबर पर था। वह मजदूरी कर किसी तरह परिवार का जीविकोपार्जन चलाता था। उसकी शादी दो वर्ष पहले कुंडेसर निवासी दुलारी से हुई थी। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक तारावती यादव ने बताया कि‌ शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया गया है।

You cannot copy content of this page