उपचुनाव को शांतिपूर्ण संपन्न के लिए कटिबद्ध है प्रशासनःएसपी

 उपचुनाव को शांतिपूर्ण संपन्न के लिए कटिबद्ध है प्रशासनःएसपी

—एसपी ने की पुलिस अधिकारियों/कर्मचारियों की ब्रीफिंग, दिया निर्देश

गाजीपुर। जनपद में होने वाले जिला पंचायत क्षेत्र करंडा द्वितीय के उप चुनाव को लेकर पुलिस अधीक्षक रोहन पी बोत्रे ने पुलिस लाइन में स्थित सभागार में उपचुनाव में लगे पुलिस अधिकारियों एवं कर्मचारियों को ब्रीफ करते हुए आवश्यक दिशा निर्देश दिया। इस मौके पर उन्होंने कहा उपचुनाव को सकुशल, शांतिपूर्ण और निष्पक्ष संपन्न कराने के लिए पुलिस प्रशासन कटिबद्ध है। आप जिम्मेदारीपूर्वक अपनी ड्यूटी का निर्वहन करते हुए चुनाव को शांतिपूर्ण संपन्न कराए।

एसपी ने कहा कि चुनाव ड्यूटी में जाने वाले समस्त पुलिस बल अनुशासित रहकर निष्पक्षता व निष्ठापूर्वक ड्यूटी करें। मतदान केंद्रों पर समय से पहुंच जाएं। ड्यूटी के दौरान किसी तरह के प्रलोभन में न पड़कर शांतिपूर्ण मतदान कराएं। कहा कि मतदान काफी संवेदनशील और अहम होता है, इसलिए सभी कर्मी अपनी जिम्मेदारी पूरी निष्ठा और तत्परता से निभाएं। उन्होंने कहा मतदान को शांतिपूर्ण और निष्पक्ष संपन्न कराने में आप लोग अपनी अहम भूमिका निभाए। किसी भी तरह से हमे प्रभावित नहीं होना है और किसी को प्रभावित नहीं करना है।

किसी के लालच में बिल्कुल नहीं आना है। अपनी ड्यूटी में जिम्मेदारापूर्वक मुश्तैद रहे। चुनाव के दौरान किसी भी प्रकार की समस्या होने पर तत्काल अपने उच्चाधिकारीगण के साथ ही मुझसे संपर्क करें। यदि आपको ऐसा लगता है कि कोई भी व्यक्ति अराजकता फैला सकता है तो तत्काल उसके खिलाफ एक्शन लें। शांति व्यवस्था में खलल डालने वालों को किसी भी हाल में न बख्शे। मालूम हो कि जिला पंचायत क्षेत्र करंडा द्वितीय का उपचुनाव 04 अगस्त को सुबह 07 से शाम 05 बजे तक संपन्न होगा। जबकि मतों की गणना 05 अगस्त की सुबह 08 बजे से कार्य की समाप्ति तक किया जाएगा।

You cannot copy content of this page