इस बार भीम सिंह के लिए मुनादी, करोड़ों की सम्पति कुर्क

 इस बार भीम सिंह के लिए मुनादी, करोड़ों की सम्पति कुर्क

—मुख्तार अंसारी के खिलाफ लगातार जारी है प्रशासन का एक्शन

गाजीपुर। आईएस 191 गैंग के लीडर मुख्तार अंसारी, उनके नाते-रिश्तेदारों सहित उनसे जुड़े लोगों के खिलाफ प्रशासन का एक्शन लगातार जारी है। प्रशासन उनके अवैध निर्माणों को ध्वस्त कराने के साथ ही अवैध सम्पत्तियों को कुर्क कर रहा है। इसी क्रम में सोमवार को प्रशासन ने सदर कोतवाली क्षेत्र के बबेड़ी स्थित मुख्तार अंसारी से जुड़े भीम सिंह की करोड़ों की भूमि को गैगेंस्टर एक्ट के तहत मुनादी के बीच कुर्क करने की कार्रवाई की।

पुलिस अक्षीक्षक रोहन पी बोत्रे ने बताया कि जिलाधिकारी एमपी सिंह के आदेश पर गैंगेस्टर एक्ट की धारा 14 (1) के अंतर्गत आईएस 191 गैंग के लीडर मुख्तार अंसारी गैंग के सदस्य करंडा थाना क्षेत्र के रामनाथपुर गांव निवासी भीम सिंह की बबेड़ी में स्थित है भूमि को आज मुनादी के बीच कुर्क करने की कार्रवाई की गई। यह भूमि भीम सिंह के पुत्र अमन सिंह के नाम से रजिस्ट्री कराई गई है। उन्होंने बताया कि आज भीम सिंह की कुल चार करोड़ की सम्पति कुर्क की जा रही है।

इस कार्रवाई के अलावा दो टीमें लखऊन में स्थित फ्लैट और भूमि की कुर्की के लिए गई है। उन्होंने कहा कि इस तरह कार्रवाई मुख्तार अंसारी गैंग से जुड़े अन्य लोगों के खिलाफ लगातार की जाएगी। कार्रवाई के दौरान सदर एसडीएम प्रतिभा मिश्रा, एसपी सिटी गोपीनाथ सोनी, सदर सीओ गौरव कुमार, तहसीलदार अभिषेक राय, कोतवाल विमलेश मौर्या, करंडा एस ओ संपूर्णानंद राय, एसओजी प्रभारी रामाश्रय राय सहित राजस्व कर्मी और बड़ी संख्या में पुलिस कर्मी मौजूद रहे।

You cannot copy content of this page