सो रही मासूम को पेड़ की डाल ने सुलाई मौत की नींद

 सो रही मासूम को पेड़ की डाल ने सुलाई मौत की नींद

भांवरकोल (गाजीपुर)। भांवरकोल थाना क्षेत्र कुंडेसर गांव में स्थित कृषि भवन के पीछे चारपाई पर सो रही मासूम के ऊपर पेड़ की डाल गिरने से मौत हो गई। इससे घर में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बताया गया भांवरकोल क्षेत्र के कुंडेसर गांव निवासी राजकुमार चौधरी की 6 वर्षीय पुत्री सीमा चौधरी रोज की तरह शनिवार को भी छूट्टी होने पर डेढ़ बजे स्कूल से लौटी। इसके बाद कृषि भवन के पीछे अपनी चारों बहनों, मां और मौसी के साथ पाकड़ के पेड़ के नीचे चारपाई पर बैठ गई। ठंडी हवा की वजह से सीमा नींद में सो गई। इसी बीच अचानक पाकड़ के पेड़ की डाली से चरमराने की आवाज जैसे ही मां शकुंतला के कान में पहुंची, वह चारों बच्चियों को लेकर दूर भाग गई। जब तक सो रही सीमा को चारपाई से उठाने की कोशिश करती, तब तक मोटी डाल टूटकर उसके ऊपर गिर पड़ी।

नीचे दबने की वजह से मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना के बाद परिवार के लोग चीख-पुकार करने लगे। मौके पर सैकड़ों ग्रामीण पहुंच गए। आनन-फानन में डाल को हटाकर नीचे दबे बच्ची के शव को बाहर निकाला। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई। परिजनों से घटना के संबंध में जानकारी लेने के बाद शव को कब्जे में ले लिया। इस घटना से जहां मृतका के घर कोहराम मच गया। वहीं मासूम की मौत से गांववासियों में शोक की लहर दौड़ गई। इस संबंध मछटी चौकी प्रभारी ओंकार तिवारी ने बताया कि में मृतका के नाना विक्रमा चौधरी ने तहरीर देकर आवश्यक कार्यवाही करने का आग्रह किया है। पंचनामा के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

You cannot copy content of this page