ताड़ के पेड़ से टकराते हुए घर में घुसी आकाशीय बिजली, मासूमों सहित पांच झुलसे

 ताड़ के पेड़ से टकराते हुए घर में घुसी आकाशीय बिजली, मासूमों सहित पांच झुलसे

दिलदारनगर (गाजीपुर)। स्थानीय थाना क्षेत्र के बिंदपुरवा गांव में सोमवार की देर रात आकाशीय बिजली गिरने से दो परिवार के 5 लोग झुलस गए। गंभीर रूप से झुलसी एक युवती को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां इलाज चल रहा है।

जानकारी के अनुसार दिलदारनगर क्षेत्र के बिंदपुरवा गांव निवासी केशव बिंद और मारकंडेय बिंद के घर के सभी सदस्य रोज की तरह सोमवार की रात भी खाना खाकर घर में सो रहे थे। इसी दौरान रात करीब 12 बजे चमक-गरज के बीच बारिश शुरु हो गई।

इसी दौरान तेज आवाज से गिरी आकाशीय बिजली ताड़ के पेड़ से टकराते हुए दोनों घरों को क्षतिग्रस्त करते हुए अंदर पहुंच गई। केशव बिंद की पत्नी प्रभावती (60) सहित गुड़िया (6), लालू (5), मारकंडेय की पुत्री करिश्मा कुमारी (18) और पुत्र विनोद बिंद (15) झुलस गया। जानकारी होते ही पास-पड़ोस के लोग भी वहां पहंच गए।

आनन-फानन में परिजन सभी को एम्बुलेंस से भदौरा सीएससी पर लाए। जानकारी होने पर ग्राम प्रधान सतेंद्र यादव भी वहां पहुंच गए और अधिकारियों को घटना से अवगत कराया। गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने करिश्मा को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया, जहां उसका उपचार चल रहा है।

You cannot copy content of this page