मुख्तार के बड़े भाई सांसद अफजाल की करोडों की सम्पति कुर्क

 मुख्तार के बड़े भाई सांसद अफजाल की करोडों की सम्पति कुर्क

गाजीपुर। आईएस 191 गैंग के लीडर मुख्तार अंसारी की मुश्किलें कम होने बजाय बढ़ती ही जा रही है। प्रशासन मुख्तार सहित इनसे जुड़े लोगों और नाते-रिश्तेदारों के खिलाफ आएदिन कार्रवाई का डंडा चला रहा है। इसी क्रम में रविवार को प्रशासन ने मुख्तार अंसारी के बड़े भाई बसपा सांसद अफजाल अंसारी की करोड़ों की चार जमीनों को गैगेंस्टर एक्ट के तहत मुनादी के बीच कुर्क करने की कार्रवाई की। इस कार्रवाई के बाद अंसारी बंधुओं में हड़कंप मच गया है।

पुलिस अधीक्षक रोहन पी बोत्रे के नेतृत्व में बसपा सांसद अफजाल अंसारी की मुहम्मदाबाद तहसील के मौजा मांचा, पनेठा परगना, मौजा नरसिंहपुर के तरई परगना व खरडीहा परगना की चार जमीनों को पुलिस ने मुनादी के बीच कुर्क किया गया। इस संबंध में एसपी ने बताया कि अपराध और माफिया राज को खत्म करने के लिए लगातार गैंगेस्टर एक्ट में मुकदमें पंजीकृत किए जा रहे हैं। इसी क्रम में पूर्व में मुहम्मताबाद कोतवाली क्षेत्र के युसुफपुर निवासी अफजाल अंसारी के अंसारी के खिलाफ गैंगेस्टर एक्ट की धारा 14 (1) के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया था।

आज उनके द्वारा अवैध ढंग से अर्जित की गई चार जमीनों को मुनादी के बीच कुर्क करने की कार्रवाई की गई। कुर्क की गई जमीनों की कीमत लगभग 15 करोड़ है। यह कार्रवाई जिलाधिकारी के निर्देश पर की गई है। उन्होंने कहा अपराधियों के खिलाफ इस तरह की कार्रवाई लगातार चलती रहेगी। आपको बता दें कि प्रशासन द्वारा पिछले कई माह से माफिया मुख्तार अंसारी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। उनके नाते-रिश्तेदारों के साथ ही उनसे जुड़े लोगों का शस्त्र लाइसेंस निरस्त करने के साथ ही उनकी सम्पतियों को कुर्क करने और निर्माणों को ध्वस्त करने की कार्रवाई की जा रही है। आज मुख्तार अंसारी के बड़े भाई सांसद अफजाल अंसारी की जमीनों के कुर्की की कार्रवाई के बाद मुख्तार के नाते-रिश्तेदारों के साथ ही उनसे जुड़े लोगों में हड़कंप मच गया है।

You cannot copy content of this page